शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होना चाहती थी ये साउथ अभिनेत्री - दिखने में है हूर की परी

आज हम आपको साउथ की एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट होना चाहती थी पर मां बनना चाहती थी यह अभिनेत्री देखने में बहुत ही खूबसूरत है और आपने इन्हें कई फिल्मों में देखा है तो चलिए पूरी खबर जानते हैं ।

Third party image reference
इस अभिनेत्री का नाम शीला कौर है जिन्होंने कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी शीला कौर पंजाब की रहने वाली है पर इन्हें किसी पंजाबी फिल्म में काम ना मिलने की वजह से इन्हें साउथ का रुख करना पड़ा वहां पर जाकर इन्होंने कई फिल्में की और आपने भी ने कई साउथ की फिल्मों में देखा होगा इनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ होती है ।

Third party image reference
एक इंटरव्यू के दौरान शीला कौर ने कहा था कि मैं शादी पर विश्वास नहीं करती क्योंकि अक्सर शादी एक मजबूरी बन जाती है और उसे निभाना पड़ता है पहचानती हूं कि मुझे एक ऐसा जीवन साथी मिले जो बिना शादी के ही मेरे साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे और मैं उसके साथ आगे बिना शादी के ही परिवार बढ़ाना चाहूंगी ।

Third party image reference
दोस्तों, शीला कौर की इस सोच पर आप क्या कहना चाहेंगे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और ऐसी ही बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के खबरों को ऐसे ही पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर कर लें और इस खबर को लाइक करें शेयर करें आपका दिन शुभ हो, धन्यवाद ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होना चाहती थी ये साउथ अभिनेत्री - दिखने में है हूर की परी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होना चाहती थी ये साउथ अभिनेत्री - दिखने में है हूर की परी Reviewed by Author on February 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.