काले कुत्ते को रोटी खिलाने से ऐसे चमकेगी आपकी किस्मत, रारों रात बन जाओगे करोड़पति



शनिदेव का प्रिय रंग काला माना जाता है। कहते हैं कि काले कुत्ते को रोटी खिलाने से शनिदेव की कृपा बरसती है। इसके साथ ही काले रंग के कुत्ते की सेवा करने से शनि ग्रह के मजबूत होने की भी मान्यता है। कहा जाता है कि घर पर कुत्ता पालने से राहु-केतु से बनने वाले अशुभ योग भी दूर होते हैं। कहते हैं कि घर की बनी हुई आखिरी रोटी कुत्ते को खिलानी चाहिए। कहते हैं कि इससे ग्रहदोष दूर होते हैं और परिवार में खुशहाली आती है।

कहा जाता है कि जिस घर में कुत्ता रहता है, उस घर के लोग निरोग रहते हैं। बताते हैं कि ऐसे लोगों को बीमारियों का सामना बहुत कम करना पड़ता है। माना जाता है कि कुत्ते को पालने वाला व्यक्ति निडरता को प्राप्त होता है। कहते हैं कि ऐसे व्यक्ति को छोटी-मोटी बातों का भय समाप्त हो जाता है। मालूम हो कि काला कुत्ता पालने को बहुत ही शुभ बताया गया है। कहा जाता है कि घर में काला कुत्ता होने से घर की नकारात्मकता दूर होती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
काले कुत्ते को रोटी खिलाने से ऐसे चमकेगी आपकी किस्मत, रारों रात बन जाओगे करोड़पति काले कुत्ते को रोटी खिलाने से ऐसे चमकेगी आपकी किस्मत, रारों रात बन जाओगे करोड़पति Reviewed by Author on February 09, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.