अपने बिछड़े हुए खोया प्यार को वापिस पाने के तांत्रिक टोटके उपाय मंत्र

लोग इस दुनिया में आते हैं और चले जाते हैं, रास्ते में गिरे कुछ फूल समेट ले जाते हैं।  इस दुनिया में अगर आप और हम आये हैं, तो कभी न कभी किसी न किसी परिस्थिति में प्यार या तो करते हैं या प्यार होते देखते हैं। और जब लोग मिलते हैं तो फिर बिछड़ना कोई बहुत बड़ी बात तो नहीं है।
Tantrik Upay Totke Mantra Se Apne Khoya Pyar Ko Wapas Paye
Tantrik Upay Mantra Se Apne Khoya Pyar Ko Wapas Paye
आपकी ज़िन्दगी में क्या ऐसा कोई है जिसे आप वापस अपने पास लाना चाहते हैं ? क्या आपके भी दिल में किसी के लिए आस और प्रेम भरा है मगर आप उसे अपने चहेते तक पहुंचा नहीं पा रहे ? हम आपको आपके खोये हुए प्यार को वापस पाने में मदद करेंगे।  आप बस हमारे बताये हुए उपाय को साध लें और फिर चमत्कार देखें।  आपका समय के साथ अच्छा वक़्त शुरू हो जायेगा। अब आपको किसी भी कारण लोगों के बीच मायूसी भरे बैठने की ज़रुरत नहीं, बस इस उपाय को कर के तो देखें आपका समय और भाग्य रेखा बदल जाएगी।
प्यार को पाने के उपाय:-
सबसे पहले हम आपके समक्ष एक बड़ा ही सरल नुस्खा करने जा रहे हैं – आप पहले एक केला लें और फिर उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दें, अब इन टुकड़ों को पिचका कर एक लेप बना लें अब आप इसमें गोरोचन मिला दें। इस लेप को सर पर लगाना शुरू कर दें, ऐसी मान्यता है की इससे इतनी आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है की आप पाएंगे की आप अपने-आप सब लोगों को अपने तरफ खींच रहे हैं।
यह नुस्खा आपकी अंदरूनी आकर्षण शक्ति को बढ़ा देता है और आपको एक राजसिक यात्रा पर ले चलता है। इस उपाय को करने से आप लोगों को अपनी ओर आकर्षित होता पाएंगे, वे आप से बात करना चाहेंगे, आपसे घुलना-मिलना पसंद करेंगे, चाहेंगे की आप उनकी तरफदारी करें! उनकीं बातें सुने और उनके घर जाकर उनके साथ खाने-पीने के लिए उपस्थित हों।
प्रेम में सफलता पाने के उपाय:-
नारियल, धतूरा और कपूर को पीस लें और इस मिश्रण को किसी अच्छे शहद में मिला दें, अब आप नियमित इसका तिलक मत्थे पर लगाएं। इससे आप पाएंगे की जिन-जिन लोगों को आप प्यार करते हैं वे आपके करीब आ रहे हैं और वे आपसे जुदा नहीं होंगे।
अपने प्यार को कैसे हासिल करे:-
अगर आप अपने पति के साथ में भोजन कर रही हों और आप दोनों में दिक्कतें हों तो जब पति देख न रहा हो, आप थोड़ा खाना अपनी थाली में से उसकी थाली में रख दें, इससे अगर आप दोनों में मन-मिटाव होगा तो वह दूर होने लगेगा।
अपने बिछड़े हुए खोया प्यार को वापिस पाने के तांत्रिक टोटके उपाय मंत्र अपने बिछड़े हुए खोया प्यार को वापिस पाने के तांत्रिक टोटके उपाय मंत्र Reviewed by Author on February 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.