एक ही साथ डेब्यू करने वाले इन एक्टर्स की हिट फिल्मों के बीच है काफी अंतर, देखिए लिस्ट

7- आमिर खान एवं सलमान खान

Third party image reference
1989 में इन दोनों अभिनेताओं ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। हालांकि तब से लेकर अब तक आमिर खान 28 हिट फिल्में और सलमान खान 63 हिट फिल्में दे चुके हैं।
6- सुनील शेट्टी एवं शाहरुख खान

Third party image reference
सुनील शेट्टी और शाहरुख खान की पहली फिल्म में 1992 में रिलीज हुई थीं। इन दोनों ने तब से लेकर अभी तक कई फिल्मों में काम किया हैं। सुनील शेट्टी की 27 फिल्में और शाहरुख खान की 38 फिल्में हिट साबित हुई।
5- अजय देवगन एवं अक्षय कुमार

Third party image reference
अजय देवगन और अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। अक्षय कुमार ने अभी तक 62 और अजय देवगन ने 48 हिट फिल्मों में काम किया हैं।
4- अभिषेक बच्चन और ऋतिक रोशन

Third party image reference
बच्चन की पहली फिल्म रिफ्यूजी और ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है साल 2000 में रिलीज हुई थीं। इन दोनों अभिनेताओं ने तब से लेकर अब तक कई फिल्मों में काम किया हैं। अभिषेक बच्चन की महज 12 फिल्में और ऋतिक रोशन की 17 फिल्में हिट साबित हुई।
3- इमरान हाशमी एवं जॉन अब्राहम

Third party image reference
इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम की पहली बॉलीवुड फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थीं। इन दोनों ने एक साथ एक ही साल में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इमरान हाशमी कुल 16 और जॉन अब्राहम कुल 25 फिल्मों में नजर आ चुके हैं।
2- इमरान खान एवं रणबीर कपूर

Third party image reference
इमरान खान और रणबीर कपूर ने भी एक ही साल में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दोनों की पहली फिल्में एक ही साल में रिलीज हुई थी। हालांकि रणबीर कपूर ने 16 हिट फिल्मों में काम किया हैं, तो वहीं इमरान खान पांच हिट फिल्मों में नजर आए।
1- सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं वरुण धवन

Third party image reference
सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की पहली बॉलीवुड फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थीं। इन दोनों ने एक ही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि वरुण धवन ने 9 और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 हिट फिल्मों में काम किया हैं।
एक ही साथ डेब्यू करने वाले इन एक्टर्स की हिट फिल्मों के बीच है काफी अंतर, देखिए लिस्ट एक ही साथ डेब्यू करने वाले इन एक्टर्स की हिट फिल्मों के बीच है काफी अंतर, देखिए लिस्ट Reviewed by Author on February 06, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.