दुनिया की सबसे खूबसूरत वाइफ है इस क्रिकेटर की पत्नी, लगती है जन्नत की हूर


Third party image reference
दोस्तों आज हम बात करने आए हैं सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी की पत्नी के बारे में जो पूरी दुनिया में क्रिकेट में सबसे खूबसूरत है। उनकी चर्चा केवल एक देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में होती है, अपनी खूबसूरती से उन्होंने सभी क्रिकेटर प्रेमियों को दीवाना बना दिया है। हम बात कर रहे हैं सनराइजर्स हैदराबाद और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की पत्नी का, जिनका नाम उम्मी अहमद शिशिर है। बहुत कम लोग जानते हैं कि शाकिब की पत्नी हिंदी फिल्मों और शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि उम्मी अहमद शिशिर का जन्म 1989 को नारायणगंज बांग्लादेश में हुआ था। ये बचपन से ही नारायणगंज में अपने परिवार के साथ रहीं। शिशिर कई युवा पीढ़ियों की ड्रीम गर्ल है। उन्होंने अमेरिका के मिनेसोटा विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। यह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी है। आपको बता दें कि उम्मी अहमद शिशिर को मॉडलिंग के लिए कई प्रस्ताव मिले लेकिन वह इन प्रस्तावों से सहमत नहीं थी।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
दुनिया की सबसे खूबसूरत वाइफ है इस क्रिकेटर की पत्नी, लगती है जन्नत की हूर दुनिया की सबसे खूबसूरत वाइफ है इस क्रिकेटर की पत्नी, लगती है जन्नत की हूर Reviewed by Author on February 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.