करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, जानकर होगी हैरानी


Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीरें करीना कपूर की बुआ के बेटे अरमान जैन की शादी की है। हाल ही में अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा से शादी की। करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी।

Third party image reference
करीना कपूर और बिपाशा बसु की लड़ाई जग जाहिर है। करीना कपूर ने सरेआम बिपाशा बसु को थप्पड़ मारा था। ये घटना आज से लगभग 18 साल पहले फिल्म अजनबी के सेट पर हुई थी। हालांकि इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसने करीना कपूर को थप्पड़ जड़ा था। क्या आप उस लड़की के बारे में जानते हैं। अगर नहीं जानते तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें। आइए जानते हैं उस लड़की के बारे में

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल की। साल 2000 में बॉबी देओल और करीना कपूर फिल्म स्ट्रेंजर की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में बॉबी देओल और करीना कपूर के अलावा अक्षय कुमार और बिपाशा बसु भी नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेश में भी हुई थी।

Third party image reference
करीना कपूर अपने मां के साथ विदेश गईं थीं। वही बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ गए थे। हालांकि करीना कपूर की मां छोटी-छोटी बात को लेकर बॉबी देओल से झगड़ा करती थीं। करीना कपूर की मां बबीता ने बॉबी देओल के बारे में कुछ कह दिया, जो तान्या देओल को पता चल गया। इसके बाद तान्या काफी ज्यादा नाराज हो गईं।
तान्या और बबीता का काफी बड़ा झगड़ा हुआ। लेकिन इसके बावजूद करीना कपूर ने अपनी मां की तरफदारी की। करीना कपूर ने तान्या को काफी बुरा-भला भी कहा। इस वजह से तान्या बहुत ज्यादा गुस्सा हो गईं और तान्या ने करीना कपूर को थप्पड़ जड़ दिया। तान्या देओल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है।
करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, जानकर होगी हैरानी करीना कपूर को इस खूबसूरत लड़की ने मारा था थप्पड़, जानकर होगी हैरानी Reviewed by Author on February 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.