यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी रवीना टंडन, जानिये क्या थी वजह

रवीना टंडन ने कोई स्टार्स के साथ हॉट सीन दिए है मगर हम जिस फ़िल्म के बारे में बात कर रहे है उतना नही । इन्ही में से एक अक्षय कुमार की फ़िल्म 'मोहरा' है ।

Google Source
यह फ़िल्म 1994 में रिलीज हुई थी । फ़िल्म मोहरा में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच एक रोमांटिक सांग शूट किया गया था । गाने का नाम 'टिप टिप बरसा' है । जिसमे रवीना ने बारिश में बिले होकर हॉट सीन दिए । आपकी जानकारी के लिए बतादूँ की रवीना के पास 'मोहरा' फ़िल्म के निर्देशक जब इस फ़िल्म का प्रस्ताव लेकर गए थे । तब करने के लिए हाभी भारी थी ।

Google Source
लेकिन बाद में फ़िल्म में थोड़ा बदलाओ किया गया था जिसे रवीना टंडन बेहद घबड़ा गई थी। फ़िल्म को रोमांटिक बनाने के लिए रवीना टंडन को हॉट सीन देने थे जिसके कारण रवीना काफी घबड़ाई हुई थी । रवीना टंडन को फ़िल्म ना चाहते हुए भी करनी पड़ी थी । और ''मोहरा में टिप टिप बरसा" मैं रवीना टंडन के साथ हॉट सीन शूट किए ।

Google Source
शूटिंग के बाद रवीना घर पहुच रात को रोने लगी । लेकिन जब यह फ़िल्म दर्शको केे बीच आई तो फ़िल्म सभी को बेहद पसंद आई । दर्शकों ने अक्षय और रवीना, सुनील शेट्टी का दिल जीत लिया और फ़िल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई । 
यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी रवीना टंडन, जानिये क्या थी वजह यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी रवीना टंडन, जानिये क्या थी वजह Reviewed by Author on February 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.