श्रीदेवी को गुजरे हुए अब पूरे दो साल बीत चुके है. दो साल पहले ठीक आज ही के दिन दुनिया को ये बात पता चली कि अब मशहूर अदाकारा यानी श्रीदेवी इस दुनिया में नही रही है और ये लोगो के लिए जानना और समझना काफी अधिक तकलीफदेह भी था क्योंकि कोई भी एक बार के लिए इस बात पर भरोसा ही नही कर पा रहा था. अब तो श्रीदेवी जा चुकी है और धीरे धीरे लोग मानो उन्हें भुला भी चुके है.

लोगो का भूलना तो लाजमी है मगर उनके परिवार के लिए वो हमेशा दिलो में रहेगी और इसका सबूत एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने दे दिया. अपनी माँ श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी ने न सिर्फ अपनी माँ को एक बार फिर से याद किया बल्कि इन्स्टाग्राम पर उनके साथ में एक प्यारी सी तस्वीर के साथ में एक मेसेज भी शेयर किया.



जाह्नवी कपूर लिखती है ‘मैं आपको हर दिन याद करती हूँ.’ जाह्नवी कपूर के इस छोटे से मेसेज से मायने निकलते है कि कही न कही वो एक बेटी होने के नाते कितनी अच्छी रही है चाहे माँ के होते हुए भी और माँ के चले जाने के बाद भी. अब इंसान का जाना तो कुदरत के हाथ में है और उसे कोई बदल भी नही सकता है मगर तकलीफ तो हर किसी को होती ही है जब किसी का अपना यूँ चला जाता है चाहे आम व्यक्ति हो या फिर कोई सेलेब्रिटी ही क्यों न हो?
कमेंट में बताएं कि आपको श्रीदेवी कैसी लगती थी????
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
Reviewed by Author on February 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.