एक घर में दो बीवियां रखता है ये एक्टर,नाम जानकर चौंक जाएंगे आप


Third party image reference
जैसा की आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जिन्होंने दो शादियां की हुई है आज हम बात कर रहे हैं नसरुद्दीन शाह की जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और अपने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है.
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नसरुद्दीन शाह अपने ट्वीट के कारण ज्यादातर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं वो अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं पिछले सालों ने कहा था कि उन्हें देश में रहने से डर लगता है जिसकी वजह से काफी बवाल मच गया था.

Third party image reference

इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेताओं ने उन्हें ट्वीट करके समझाने की कोशिश की कि वह अपने देश के खिलाफ ऐसा कुछ नहीं बोल सकते।
उनकी मैरिज लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने अपने से 15 साल बड़ी लड़की से शादी की थी.उनकी पहली पत्नी का नाम था परवीन मुराद जो उनसे 15 साल बड़ी थी जब उनकी उनसे शादी हुई.
तब परवीन मुराद की उम्र 20 वर्ष थी परवीन और नसीरुद्दीन शाह ने 1969 में शादी की थी लेकिन कुछ ही सालों बाद इन दोनों ने के बीच तलाक हो गया और यह दोनों अलग हो गए लेकिन अभी भी हो एक दूसरे से मिलते रहते हैं.

Third party image reference

उनकी दूसरी पत्नी का नाम था रतन पाठक जी के साथ उन्होंने 1982 में शादी की थी जिससे उनके दो बेटे रोए वह उनके पहले बेटे का नाम है विवान शाह दूसरे बेटे का नाम है इमाद शाह।
आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपने घर में एक साथ रहते हैं तलाक लेने की क्योंकि उन्होंने बिना तलाक दिए अपनी पहली पत्नी से से दूसरी पत्नी से शादी कर ली थी जिसकी वजह से उन्हें दोनों पत्नियों के साथ रहना पड़ता है
एक घर में दो बीवियां रखता है ये एक्टर,नाम जानकर चौंक जाएंगे आप एक घर में दो बीवियां रखता है ये एक्टर,नाम जानकर चौंक जाएंगे आप Reviewed by Author on February 07, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.