कभी हड्डियों का ढांचा बनकर रह गई थी सलमान खान की ये हीरोइन, अब दिखती हैं ऐसी


Third party image reference
BOLLYWOOD POST : साल 1995 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म वीरगति में उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल सालों पहले घरेलू हिंसा की शिकार हुई थी। तब पूजा ने बहुत सारी मुश्किलों का सामना करा था। एक समय ऐसा भी आया जब पूजा डडवाल को उनके घर वालों ने घर से बाहर कर दिया था. जिसके बाद अकेली पड़ी पूजा को एक गंभीर बीमारी ने जकड़ लिया था। तब उनके पास अपने इलाज के लिए भी एक फूटी कौड़ी नहीं थी।

Third party image reference
तब सलमान खान ने सामने आये और अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के जरिए उनकी खूब मदद की थी. तब पूजा डडवाल हड्डियों का ढांचा बन कर रह गई थी। हालांकि समय पर इलाज मिलने से उनकी तबीयत में काफी सुधार आ गया था।

Third party image reference
जो पिछले कई सालों से बॉलीवुड में काम के लिए इधर उधर भटक रही थी। लेकिन अब करीब 25 साल बाद पूजा डडवाल एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही है। सुरिंदर सिंह के निर्देशन में बनने जा रही शार्ट फिल्म शुकराना में काम करने जा रही है। जिन्होंने 5 फरवरी के दिन ही अपनी इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च पर फोटोशूट भी करवाया था। तस्वीरों में खुद आप देख सकते हो कि पूजा डडवाल पहले से ज्यादा आज काफी बदल चुकी है।

Third party image reference
जहां पूजा डडवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की, अभी नहीं उनका पहला प्यार है और वह आगे जाकर भी फिल्मों में ही काम करना चाहती है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस शॉर्ट फिल्म के बाद वह अ ब्यूटीफुल वाइफ नाम की एक फिल्म उन्होंने साइन कर ली है। जॉब जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही है।
कभी हड्डियों का ढांचा बनकर रह गई थी सलमान खान की ये हीरोइन, अब दिखती हैं ऐसी कभी हड्डियों का ढांचा बनकर रह गई थी सलमान खान की ये हीरोइन, अब दिखती हैं ऐसी Reviewed by Author on February 09, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.