भोजपुरी सिनेमा के इन 5 अभिनेताओं की पत्नियां दिखती है बेहद साधारण, खुद देखें तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी फिल्म जगत भी दिन-प्रतिदिन तरक्की कर रहा है। आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिल्कुल साधारण दिखाई देती है।
1. दिनेश लाल यादव

Third party image reference
आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि दिनेश लाल यादव शादीशुदा है, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था l आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव की पत्नी का नाम मनसा देवी है, जो बिल्कुल साधारण महिलाओं की तरह दिखाई देती है।
2. संजय पांडे

Third party image reference
संजय पांडे को आपने भोजपुरी फिल्मों में अधिकतर खलनायक की भूमिका में देखा होगा, आपको बता दें कि उनकी पत्नी रागिनी पांडे भी बेहद साधारण दिखाई देती हैं।
3. खेसारी लाल यादव

Third party image reference
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ऋतिक रोशन कहे जाते हैं l आपको बता दें कि इन्होंने बिग बॉस 13 सीजन में भी हिस्सा लिया था l लेकिन यह लंबे समय तक बिग बॉस का हिस्सा नहीं रहे l आपको बता दें कि इनकी पत्नी का नाम चंदा देवी है और यह भी काफी साधारण दिखाई देती हैं।
4. विराज भट्ट

Third party image reference
विराज भट्ट एक भोजपुरी अभिनेता होने के साथ-साथ नेपाली सिनेमा के भी जाने-माने अभिनेता हैं, आपको बता दें कि इन्होंने भोजपुरी के अलावा नेपाली भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है l इनकी पत्नी सरस्वती भट्ट काफी ज्यादा साधारण दिखाई देती है।
5. रवि किशन

Third party image reference
रवि किशन किशन सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म जगत में भी काफी सक्रिय रहते हैं। आपको बता दें कि इन्हें साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म बाटला हाउस और मरजावां में भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया था। इन्होंने भोजपुरी और हिंदी के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है, इनकी पत्नी का नाम प्रीति किशन है, जो बेहद साधारण महिलाओं तरह दिखाई देती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
भोजपुरी सिनेमा के इन 5 अभिनेताओं की पत्नियां दिखती है बेहद साधारण, खुद देखें तस्वीरें भोजपुरी सिनेमा के इन 5 अभिनेताओं की पत्नियां दिखती है बेहद साधारण, खुद देखें तस्वीरें Reviewed by Author on February 06, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.