बॉलीवुड फिल्मो के इन 5 का खतरनाक विलेन का हुआ था बुरा हाल, जानकर यकीन नहीं करोगे

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर रहे जिन्होंने फिल्मो में एक खतरनाक विलेन का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जित लिया था. ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही विलेन एक्टर की बात करेंगे. जिनका अंतिम समय में बुरा हाल हो गया था.

Third party image reference
1 . रामी रेड्डी
बॉलीवुड फिल्मो में कहा जाता था की, खूंखार का दूसरा नाम रामी रेड्डी हैं. रामी रेड्डी ने हिंदी फिल्मो से लेकर कई साउथ भाषाओँ की फिल्मो में एक खतरनाक विलेन के तौर पर काम किया था. लेकिन एक गंभीर बिमारी के कारण उनके लीवर में समस्या आ गई और वह बीमार हो गए, कई समय तक बिमारी में रहने के बाद 14 अप्रेल वर्ष्ग 2011 के दिन रामी ने इस दुनिया को अलविदा कह गए.

Third party image reference
2 . बॉब क्रिस्टो
ऑस्ट्रेलिया के मूल निवासी और लगभग 200 फिल्मों में काम करने वाले बॉब क्रिस्टो ने कई फिल्मो में अपनी खूंखार एक्टिंग से लोगों को डराया था. हालांकि दिल से जुडी एक बीमारी का सामना करते हुए उनका 20 मार्च साल 2011 के दिन बेंगलुरु में उनका देहांत हो गया था.

Third party image reference
3 . टॉम अल्टर
जिसे दर्शक आज तक अंग्रेज समझ रहे थे वो एक्टर टॉम अल्टर पक्का हिन्दुस्तानी था. जिन्होंने ज्यादातर फिल्मो में विलेन के तौर पर काम किया था. जो 67 साल की उम्र में देहांत हो गया. वो स्किन कैंसर की लास्ट स्टेज पर थे.

Third party image reference
4 . रघुवरन
हिंदी फिल्मो के साथ साथ तमिल तेलुगु भाषा की कई फिल्मो में एक विलेन के तौर पर काम कर चुके रघुवरन कुछ समय तक कैंसर की बीमारी से झूजने के बाद उनका निधन हो गया था.

Third party image reference
5 . माणिक ईरानी
70 और 80 के दशक की 100 अधिक फिल्मो में ढिशूम ढिशूम करके लाखों दर्शकों का दिल जित चुके एक्टर माणिक ईरानी ने एक गंभीर के बाद दम तोड़ दिया था. जिन्हे बॉलीवुड में बिल्ला के नाम से पहचान मिली थी.
इन में से आपका फेवरेट विलेन कौन सा हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
बॉलीवुड फिल्मो के इन 5 का खतरनाक विलेन का हुआ था बुरा हाल, जानकर यकीन नहीं करोगे बॉलीवुड फिल्मो के इन 5 का खतरनाक विलेन का हुआ था बुरा हाल, जानकर यकीन नहीं करोगे Reviewed by Author on February 10, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.