मिलिए इन 5 अरबपति बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटियों से, नंबर 1 की बेटी है बेहद खूबसूरत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर, आज हम आपको 5 अरबपति बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटियों के बारे में बताएंगे.

Google images
5. कुमार मंगलम बिरला - आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला देश के अमीर बिजनेसमैन में से एक है. उनकी संपत्ति करीब 9.6 बिलियन डॉलर है. कुमार मंगलम बिरला की बेटी का नाम अनन्या बिरला है. अनन्या बिरला एक सिंगर और सॉन्ग राइटर है. अनन्या ने सिंगिंग करियर को इसलिए चुना क्यूंकि वह खुद की एक अलग पहचान बनाना चाहती है.

Google images
4. मुकेश अंबानी - बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी को शायद ही किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत है. रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और पर्सन है. मुकेश अंबानी की बेटी का नाम ईशा अंबानी है. ईशा अंबानी खुद एक अरबपति बिजनेसमैन है.

Google images
3. अजय पीरामल - पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल इंडिया के अमीर बिजनेसमैन में से एक है. अजय पीरामल मुकेश अंबानी के समधी है क्यूंकि उनके बेटे आनंद पीरामल ने मुकेश अंबानी की बेटी ईशा से शादी रचाई थी. अजय पीरामल की एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम नंदिनी पीरामल है.

Google images
2. आदि गोदरेज - गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन आदि गोदरेज देश के अमीर बिजनेसमैन में से एक है. आदि गोदरेज की बेटी का नाम निसा गोदरेज है जो एक सफल बिजनेसमैन वूमेन है. बता दे कि वह गोदरेज कंस्यूमर प्रोडक्ट्स की चेयरपर्सन है.

Google images
1. शलभ कुमार - इंडियन-अमेरिकन बिजनेसमैन शलभ कुमार एक पॉलिटिशियन भी है. वे अमेरिकन पोलिटिकल पार्टी रिपब्लिकन से जुड़े हुए है. शलभ कुमार की खूबसूरत बेटी का नाम मनस्वी मंगाई है जो एक सुपरमॉडल और एक्ट्रेस है. मनस्वी साल 2014 में आई फिल्म 'एक्शन जैक्सन' में अजय देवगन के साथ रोमांस कर चुकी है. मनस्वी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
मिलिए इन 5 अरबपति बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटियों से, नंबर 1 की बेटी है बेहद खूबसूरत मिलिए इन 5 अरबपति बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटियों से, नंबर 1 की बेटी है बेहद खूबसूरत Reviewed by Author on February 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.