मां करने जा रही हैं दूसरी शादी, नाना कर चुके हैं 4 शादियां, खुद सिंगल है यह एक्ट्रेस

कुछ दिन पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, लेकिन कमाई मेकर्स के मन मुताबिक नहीं हो रही है। कमाई के मामले में 'जवानी जानेमन' पिछड़ गई है। सैफ की इस फिल्म से अलाया फर्नीचरवाला ने डेब्यू किया है।

Third party image reference
अलाया देखने में काफी खूबसूरत और प्यारी है। फिल्म 'सिम्बा' उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने डेब्यू करने से मना कर दिया था। फिर सिम्बा में सारा अली खान ने काम किया। 'जवानी जानेमन' से डेब्यू करके अलाया काफी खुश हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड की इस नई नवेली अभिनेत्री के खून में ही एक्टिंग है। उनके नाना अभिनेता कबीर बेदी है। कबीर बेदी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों से ज्यादा कबीर बेदी अपनी शादियों की वजह से जाने जाते हैं। अब तक वह 4 शादियां कर चुके हैं। चौथी बार उन्होंने परवीन दुसांझ से 2016 में शादी रचाई थी, जिनके साथ वह अब तक रिश्ते में हैं।

Third party image reference
अलाया की मां भी एक अभिनेत्री हैं, जिनका नाम पूजा बेदी है। पूजा ने साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला के साथ शादी की थी और साल 2003 में कानूनी रूप से तलाक ले लिया था। 2019 में पूजा ने खुलासा किया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई कर ली है। बहुत जल्द पूजा बेदी दूसरी शादी कर सकती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
मां करने जा रही हैं दूसरी शादी, नाना कर चुके हैं 4 शादियां, खुद सिंगल है यह एक्ट्रेस मां करने जा रही हैं दूसरी शादी, नाना कर चुके हैं 4 शादियां, खुद सिंगल है यह एक्ट्रेस Reviewed by Author on February 03, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.