4 साल में टूटी शादी, 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, 33 की उम्र में दूसरे हमसफर की है तलाश


Third party image reference
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को लोग काफी पसंद करते हैं जिन्होंने अपने करियर में पद्मावत, साईको, भूमि सम्मोहनम जैसी फिल्मों में काम किया है। अदिति राव हैदरी जल्दी ही द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा जल्दी ही उनकी फिल्म वी रिलीज होने वाली है। अदिति राव हैदरी का जन्म हैदराबाद में हुआ था जो अब 33 साल की हो चुकी है।

Third party image reference
साल 2009 में अदिति राव हैदरी ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी जो कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है। हालांकि 4 साल बाद ही अदिति राव हैदरी और सत्यदीप मिश्रा का तलाक हो गया। साल 2013 में यह दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए। तलाक के बदले में सत्यदीप मिश्रा ने अदिति राव हैदरी को 11 करोड़ रुपए दिए थे।

Third party image reference
अदिति राव हैदरी काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है और लोगों को इनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है। रिपोर्ट के मुताबिक उनको अब दूसरे साथी की तलाश है। यह भी कहा जा रहा है कि आदिति राव हैदरी जहीर इकबाल को डेट कर रही है। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। यह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
4 साल में टूटी शादी, 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, 33 की उम्र में दूसरे हमसफर की है तलाश 4 साल में टूटी शादी, 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, 33 की उम्र में दूसरे हमसफर की है तलाश Reviewed by Author on February 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.