शादीशुदा से अफेयर के चलते 3 साल के लिए हो गई थी बैन,अब हुई वापसी,देखें खूबसूरत तस्वीरें!

फिल्म और सीरियल में रील लाइफ में प्यार करते करते वह प्यार कब रियल हो जाता है पता ही नहीं चलता। इसीलिए शादी के बाद भी कई अभिनेत्री और अभिनेताओं के अफेयर के चर्चे होते रहते हैं। आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात करते जा रहे हैं जिसे शादीशुदा अभिनेता से प्यार हो गया था। इस कारण इन्हें 3 साल का बैन भी झेलना पड़ा।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि दक्षिण फिल्म इंडस्ट्रीज की जानी मानी अभिनेत्री निकिता ठकराल है। निकिता ठकराल की गिनती साउथ की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है। निकिता ठकराल साउथ की कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं।

Third party image reference
लेकिन दक्षिण के जाने-माने स्टार दर्शन से अफेयर के कारण इन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी। काम के दौरान निकिता ठुकराल और दर्शन का अफेयर चलने लगा। निकिता ठुकराल पहले से ही जानती थी कि दर्शन शादीशुदा है इसके बावजूद भी उन्होंने दर्शन से अफेयर जारी रखा।

Third party image reference
जब दर्शन की पत्नी को यह बात पता चली तो उन्होंने निकिता पर इल्जाम लगाते हुए अपनी आवाज उठाई। इसके बाद कन्नड़ फिल्म एसोसिएशन ने निकिता को 3 साल के लिए बैन कर दिया। हालांकि अब निकिता का बैन समाप्त हो चुका है। लेकिन निकिता को अभी कोई ऑफर नहीं मिला है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
शादीशुदा से अफेयर के चलते 3 साल के लिए हो गई थी बैन,अब हुई वापसी,देखें खूबसूरत तस्वीरें! शादीशुदा से अफेयर के चलते 3 साल के लिए हो गई थी बैन,अब हुई वापसी,देखें खूबसूरत तस्वीरें! Reviewed by Author on February 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.