31 सालों में कितना बदल चुके है फिल्म 'पुरानी हवेली' के ये कलाकार, देखें तस्वीरे

दोस्तों आज हम आपको साल 1989 की फिल्म 'पुरानी हवेली' के कलाकारों और उनकी आज तस्वीरें बताएंगे जो कुछ इस प्रकार है:

Third party image reference
दीपक पाराशर- अभिनेता दीपक पाराशर फिल्म 'पुरानी हवेली' में सुनील का किरदार निभाया था। 67 वर्षीय दीपक पाराशर आखरी बार 2002 में सनी देओल की फिल्म 'चैंपियन' में नजर आए थे।

Third party image reference
अमिता नांगिया- फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर अभिनेत्री अमिता नांगिया 'पुरानी हवेली' में अनिता के किरदार में नजर आई थी। 53 वर्षीय अमिता नांगिया आज टेलीविजन की जानीमानी अभिनेत्री है और फिल्मों में भी काम करती है।

Third party image reference
नीलम मेहरा- शैतानी इलाका और आदमखोर जैसी हॉरर फिल्में कर चुकी नीलम मेहरा ने इस फिल्म में सीमा कुमार की भूमिका निभाई थी। 59 वर्षीय नीलम मेहरा आज ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में काम कर रही है।

Third party image reference
तेज सप्रू- फिल्मों में अपने नेगटिव किरदार के लिए मशहूर अभिनेता तेज सप्रू ने इस फिल्म में कुमार की भूमिका में देखने को मिले थे। आज 64 वर्ष की उम्र में भी तेज सप्रू फिल्मी दुनिया मे एक्टिव है। बतादें की आखरी बार ये 2018 तमिल फिल्म 'नोटा' में नजर आये थे।

Third party image reference
सतीश शाह- अपने कॉमिक करैक्टर की वजह से मशहूर सतीश शाह ने फिल्म 'पुरानी हवेली' में मंगू की भूमिका निभा चुके है। 68 वर्षीय सतीश शाह ने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है। बतादें की आखरी बार यह साल 2014 में फिल्म हमशकल्स में देखने को मिले थे।
31 सालों में कितना बदल चुके है फिल्म 'पुरानी हवेली' के ये कलाकार, देखें तस्वीरे 31 सालों में कितना बदल चुके है फिल्म 'पुरानी हवेली' के ये कलाकार, देखें तस्वीरे Reviewed by Author on February 06, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.