शादी करके 3 महीने भी पति के साथ नही रह पाई यह एक्ट्रेस, ले लिया तलाक, उम्र है 34 साल

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर लोग लव मैरिज ही करते है। शादी से पहले एक दूसरे को काफी समय तक डेट करते है, और अक्सर अपने अफेयर्स की वजह से फिल्मी सितारे मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते है, लेकिन शादी के बाद कई ऐसे सितारे है, जिनके बीच प्यार खत्म हो जाता है, और कुछ महीने में ही यह सितारे तलाक ले लेते है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो शादी के बाद 3 महीने भी अपने पति के साथ नही रह सकी और तलाक ले लिया।

Third party image reference
इस एक्ट्रेस का नाम है शीना शहाबादी, जिनके बारे मे बहुत ही कम लोग जानते होंगे। आपको बता दें कि शीना शहाबादी फिल्म 'नदिया के पार' में गुंजा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साधना सिंह की बेटी है।

Third party image reference
शीना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'तेरे संग' से की थी, और अब तक के करियर में उन्होंने हिंदी भाषा के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन अब तक इन्हें अभिनय करियर में सफलता हासिल नही हो पाई है।

Third party image reference
इनके एक्टिंग करियर के साथ ही इनकी शादीशुदा जिंदगी भी असफल रही। साल 2007 में इन्होंने वैभव गोरे से शादी की थी। शादी से पहले दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन शादी के बाद इनका रिश्ता 3 महीने भी नही चला। शादी के 3 महीने पूरे होने से पहले ही शीना ने अपने पति से तलाक ले लिया।

Third party image reference
आपको बता दें कि शीना की उम्र फिलहाल 34 साल हो चुकी है, और पति से तलाक के बाद शीना अब अपनी लाइफ में अकेली हो चुकी है, और इन्हें फिल्मों में काम भी नही मिल रहा है।
शादी करके 3 महीने भी पति के साथ नही रह पाई यह एक्ट्रेस, ले लिया तलाक, उम्र है 34 साल शादी करके 3 महीने भी पति के साथ नही रह पाई यह एक्ट्रेस, ले लिया तलाक, उम्र है 34 साल Reviewed by Author on February 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.