करियर की शुरुआत में ऐसे दिखते थे बिग बॉस 13 के ये 5 फेमस कंटेस्टेंट, नंबर 1 है सबके फेवरेट

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमे फॉलो करे, दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको बिग बॉस 13 के 5 सबसे फेमस कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जो करियर की शुरुआत में ऐसे दिखते थे.

Google images
5. रश्मि देसाई - टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'ये लम्हे जुदाई के' से की थी. इसमें उन्होंने शीतल की भूमिका निभाई थी. वही उन्होंने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2006 के टीवी सीरियल 'रावण' से की थी. अभी रश्मि बिग बॉस 13 की टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक है.

Google images
4. असीम रियाज - असीम रियाज एक मॉडल और एक्टर है. वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में असीम रियाज एक मामूली से रोल में नजर आए थे. इसके बाद वह कई ब्रांड्स परमोशन और टीवी एड में भी नजर आ चुके है. असीम बिग बॉस 13 के स्ट्रांग और फेमस कंटेस्टेंट है.

Google images
3. शहनाज गिल - बिग बॉस 13 की सबसे स्ट्रांग महिला कंटेस्टेंट शहनाज गिल मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों में काम करती है. शहनाज ने करियर की शुरुआत कई म्यूजिक वीडियोबतौर एक्ट्रेस काम किया. कररुआत के दौरान भी शहनाज काफी खूबसूरत थी लेकिन वह अब पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई है.

Google images
2. पारस छाबड़ा - पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के स्ट्रांग और फेमस कंटेस्टेंट है. बता दे कि पारस ने करियर की शुरुआत एमटीवी स्प्लिटविल्ला से बतौर कंटेस्टेंट शुरुआत की थी. उस शो में वह विनर हुए थे. उसके बाद पारस कई टीवी शोज में बतौर एक्टर काम करते नजर आए है.

Google images
1. सिद्धार्थ शुक्ला - टीवी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ने करियर की शुरुआत साल 2008 के टीवी शो 'बाबुल का आँगन छूटे ना' से की थी. इसके अलावा सिद्धार्थ कई सुपरहिट टीवी शोज के हीरो रह चुके है. बता दे कि सिद्धार्थ लोकप्रिय टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 7' के विनर भी रह चुके है. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ सबसे स्ट्रांग और पसंदीदा कंटेस्टेंट है.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले
करियर की शुरुआत में ऐसे दिखते थे बिग बॉस 13 के ये 5 फेमस कंटेस्टेंट, नंबर 1 है सबके फेवरेट करियर की शुरुआत में ऐसे दिखते थे बिग बॉस 13 के ये 5 फेमस कंटेस्टेंट, नंबर 1 है सबके फेवरेट Reviewed by Author on February 10, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.