ENO से मात्र 5 मिनट में चेहरा होगा इतना गोरा देखती रह जायेगी दुनिया, यह वीडियो देख करे इसका प्रयोग

प्रदूषण, धूप और धूल हमसे हमारे चेहरे और हाथों की रंगत छीनती जा रही है. ऐसे में हमारे चेहरे और हाथों का रंग हमारे शरीर के बाकी अंगों से अधिक काला होता जा रहा है. कई बार ऐसा भी हुआ होगा कि चेहरे और हाथों के इस काले रंग के कारण आपको शर्मिन्दा भी होना पड़ा होगा. आज इस लेख में हम आपको इस कालेपन को दूर करने का एक आसान और सस्ता तरीका बताने जा रहे हैं.

ईनो और नींबू का करना होगा प्रयोग…


अपने हाथों और चेहरे को गोरा करने के लिए आपको दो चीजों की आवश्यकता होगी. यह दोनों चीजें हैं आधा नींबू और ईनो पाउडर. इन दोनों का प्रयोग एकसाथ कर के आप अपने हाथों और चेहरे को 5 मिनट से भी कम समय में चमकदार और गोरा बना सकते हैं.
इस तरह से करें प्रयोग…

आधे नींबू के लेकर एक कटोरी में इसका रस निकाल लें. अब ईनो का एक पैकेट फाड़कर उसमें से ईनो पाउडर को अपनी हथेली पर निकाल लें. अब इस पाउडर पर नींबू का रस डालें और जल्दी से नींबू के रस और ईनो को आपस में मिलाकर चेहरे या हाथों पर लगा लें. अब दो मिनट तक हल्के हाथों से इससे मसाज करने के बाद  साफ़ पानी से धुल लें.
इस तरह से होगा असर…

आपको बता दें कि नींबू में बहुत अधिक मात्रा में सिट्रिक एसिड पाया जाता है. यह एसिड आपकी त्वचा पर जमी गन्दगी को साफ़ करता है तथा आपके रोम छिद्रों की सफाई करता है. इसके अलावा ईनो आपकी त्वचा पर जमा मृत त्वचा को हटाने में सहायक होता है.
एक महीने में दो ही बार करें इसका प्रयोग…


ध्यान रहे कि आपको इसका प्रयोग एक महीने में मात्र दो ही बार करना है. इससे अधिक बार इसका प्रयोग करना आपकी त्वचा के लिए हानिकारक हो सकता है. चेहरे पर प्रयोग करने से पहले इसका प्रयोग अपने हाथों पर कर के जांच लें और अपनी आँखों का इससे बचाव करें.
ENO से मात्र 5 मिनट में चेहरा होगा इतना गोरा देखती रह जायेगी दुनिया, यह वीडियो देख करे इसका प्रयोग ENO से मात्र 5 मिनट में चेहरा होगा इतना गोरा देखती रह जायेगी दुनिया, यह वीडियो देख करे इसका प्रयोग Reviewed by Author on January 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.