आर्मी में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहती थी, एक्ट्रेस बनकर लाखों दिलों पर राज कर रही है

बॉलीवुड के कई अभिनेता आर्मी में रहकर देश की सेवा भी कर चुके हैं। नाना पाटेकर भी कभी आर्मी में थे, लेकिन अब वह एक एक्टर हैं। अभिनेत्री कंगना शर्मा भी कभी आर्मी में भर्ती होना चाहती थी, लेकिन आज एक्ट्रेस बनकर लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। आइए उनके बारे में जानते हैं।

Third party image reference
फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से पहचान हासिल करने वाली कंगना का जन्म हरियाणा के एक साधारण से परिवार में हुआ था। स्कूल टाइम में उन्होंने आर्मी में भर्ती होकर देश की सेवा करने के बारे में सोचा था। उन्होंने एनसीसी का कोर्स भी पूरा कर लिया था। स्कूल से निकलने के बाद 2014 में जब उन्होंने एक ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया, तो वह जीत गई, जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। उसके बाद उन्हें लगा कि वह ग्लैमर की दुनिया के लिए बनी हैं। इस तरह उनकी यात्रा शुरू हुई। उन्होंने प्रसिद्ध डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक किया और फिर उन्हें इंद्र कुमार की फिल्म 'द ग्रेट ग्रैंडमस्ती' में एक्टिंग करने का अवसर मिला।

Third party image reference
2014 से इस एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। वह कई विज्ञापनों के लिए काम कर चुकी हैं। कई म्यूजिक वीडियोज में उन्होंने अभिनय किया है। कुछ दिन पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो 'निंद्रा फीवर' रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी कातिलाना अदाएं देखने को मिली हैं।

Third party image reference
फिल्मों की दुनिया में तो कंगना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है, लेकिन वह अपने आप को बॉलीवुड की ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए लगी हुई हैं। उनका प्रयास जारी है। उन्होंने टीवी के लिए भी काम किया है। इस बॉलीवुड बाला ने टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में काम किया था।

Third party image reference
कंगना नियमित तौर पर फोटोशूट करवाती है, जिसे सोशल मीडिया पर डालकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी गिनती टॉप इंटरनेट मॉडल्स में होती है। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।
आर्मी में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहती थी, एक्ट्रेस बनकर लाखों दिलों पर राज कर रही है आर्मी में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहती थी, एक्ट्रेस बनकर लाखों दिलों पर राज कर रही है Reviewed by Author on January 25, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.