तैूमर को लेकर सैफ का बड़ा खुलासा : करीना पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को..

तैूमर को लेकर सैफ का बड़ा खुलासा : करीना पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को...
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। छोटी-सी उम्र में तैमूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है। सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए है। इसके साथ ही करीना पर भी आरोप लगाए है।
saif ali khan
IMAGE CREDIT:
हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में तैमूर के बारे में भी बात की। उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि करीना ने तैमूर को थोड़ा बिगाड़ दिया है, क्योंकि वे उनका पहला बच्चा है। सैफ ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि हाल ही में किसी ने पहली बार तैमूर को किसी बात के लिए मना किया तो उन्होंने कहा कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें लात मारुंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। उन्होंने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कि वो ये सब कहा से सीखता है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी तैमूर उनके साथ नजर आए थे। इस मूवी से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में तब्बू भी खास रोल में है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सैफ फिल्म 'लफड़ेबाज' में नजर आने वाले है। इसका निर्देशन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे।
saif ali khan
तैूमर को लेकर सैफ का बड़ा खुलासा : करीना पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को.. तैूमर को लेकर सैफ का बड़ा खुलासा : करीना पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को.. Reviewed by Author on January 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.