नहीं रही आमिर खान के साथ काम करने वाली ये अभिनेत्री, देर रात मिली लाश


Third party image reference
BOLLYWOOD NEWS : टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री सेजल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, सेजल शर्मा ने मुंबई के मीरा रोड स्थित अपने घर में किसी वजह से सुसाइड कर दिया है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार देर रात उनके आवाज से उनकी लाश पाई गई. जहां से मरने से पहले सेजल द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है.

Third party image reference
कर चुकी है आमिर खान के साथ काम
स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाली टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी से लोकप्रिय बनी सेजल शर्मा ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ विवो फोन के एक विज्ञापन में काम किया था.

Third party image reference
अभी हाल ही में टीवी के जाने-माने अभिनेता कुशल पंजाबी ने भी सेजल की तरह अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. जिस दुख से अब तक टीवी इंडस्ट्रीज उबरी नहीं की, एक और टीवी दुनिया से सुसाइड का मामला सामने आया है.

Third party image reference
पुलिस और सेजल के दोस्तों द्वारा बताया जा रहा है कि, वह पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी परेशान रहती थी. बता दे कि सेजल मुंबई के मीरा रोड स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में अपने कुछ दोस्तों के साथ रहती थी.
वही सुसाइड नोट की बात करें तो उन्होंने लिखा था कि, मेने अपने निजी मामले को लेकर यह कदम उठाया है. इसका किसी भी व्यक्ति से कोई लेन-देन नहीं है.
नहीं रही आमिर खान के साथ काम करने वाली ये अभिनेत्री, देर रात मिली लाश नहीं रही आमिर खान के साथ काम करने वाली ये अभिनेत्री, देर रात मिली लाश Reviewed by Author on January 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.