कल घर ले आएं ये पौधा, लक्ष्मी की होगी बरसात, हैवी कैश के साथ करेंगे ऐश


घर की खूबसूरती के लिए हम अक्सर मोमबत्तियां, फायरप्लेस का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन वास्तु संबंधी घर में सकारात्मक ऊर्जा भी लाते हैं. फेंगशुई का संतुलित अग्नि तत्व आपके घर में न सिर्फ उल्लास वाला माहौल बनाता है. चलिए बताते हैं आपको घर में खुशियां लने के लिए हम क्या उपाय कर सकते हैं.
बच्चों के कमरों में बेहद संतुलित मात्रा में और बाकी के जगह लिविंग रूम, डायनिंग रूम और किचन में खुलकर लाल रंग का प्रयोग करना चाहिए.
मोमबत्तियां शुद्ध व प्रेणादायी ऊर्जा लाती है. ये रोजाना के तनाव को दूर कर माहौल में गर्माहट का अहसास कराती है और सकारात्मक ऊर्जा लाती है. फेंग शुई के अनुसार मोमबत्ती का इस्तेमाल दक्षिण, दक्षिणपूर्व, उत्तरपूर्व और घर के सेंटर में करेंय
घर में यू आकार में मालाओं और लाइट को सजाएं. ऐसा इसलिए ताकी ये देखने में मुस्कुराने जैसा लगे. कमरे में इस पॉजिटिव एनर्जी को बढ़ाने के लिए इसे आईलेवल पर डेकोरेट करें.
लड़की के फ्रेम में परिवार और दोस्तों के साथ अपनी फोटो को लगाए. फेंगशुई के मुताबिक लड़की का परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ा होता है. इससे रिश्तों में अपनापन बना रहता है. यूकेलिप्टिस सेंट माहौल से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करता है. लौंग और बेबरी के सुगंध शांति और सौहार्द बढ़ाते हैं. किचन या डायनिंग रूम में संतरों में लौंग रखने से सुख समृद्धि और प्रसन्नता में वृद्धि होती है.
कल घर ले आएं ये पौधा, लक्ष्मी की होगी बरसात, हैवी कैश के साथ करेंगे ऐश कल घर ले आएं ये पौधा, लक्ष्मी की होगी बरसात, हैवी कैश के साथ करेंगे ऐश Reviewed by Author on January 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.