अपनी बेटी से ही शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट को आज कौन नहीं जानता है । वैसे तो महेश भट्ट अपने फिल्मी लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहे हैं ।‌ आज के इस आर्टिकल में मैं आप सब लोगों को महेश भट्ट की निजी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात के बारे में बताने जा रहा हूं, जिसे जानकर आप सब लोग हैरान हो जाएंगे ।

Third party image reference
मशहूर निर्देशक महेश भट्ट को फिल्म फेयर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है । मौजूदा समय में बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में से एक महेश भट्ट का जीवन काफी रंगीन रहा है । महेश भट्ट हमेशा से ही अपने रंगीन मिजाज को लेकर जाने जाते हैं । और इसी वजह से इन्हें मीडिया के सामने कई बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है ।

Third party image reference
दरअसल एक मैगजीन के कवर पेज पर महेश भट्ट एवं इनकी बेटी पूजा भट्ट की एक तस्वीर छपी हुई थी, जिसमें महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को लिप-लॉक किस करते दिख रहे थे ।‌ यह खबर हर जगह आग की तरह फैल गई और इसके चलते महेश भट्ट को शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा था । आगे चलकर इस बात को लेकर विवाद भी खड़ा हुआ था ।

Third party image reference
इस विवाद को समाप्त करने के लिए महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई तथा उन्हें बयान दिया की अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मै उससे शादी कर लेता । इस बात को लेकर विवाद और भी अधिक बड़ गया और इस वजह से महेश भट्ट डिप्रेशन के शिकार हो गये । बाद में महेश भट्ट ने मीडिया में बयान दिया की वह काफी काफी विवादों में रहे हैं । इस वजह से वह काफी डिप्रेशन में चल रहे हैं । वजह से उन्होंने इस प्रकार का बयान दिया हैं ।
अपनी बेटी से ही शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप अपनी बेटी से ही शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप Reviewed by Author on January 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.