किसी हीरोइन से कम नहीं है बॉबी देओल की पत्नी, कमाई के मामले में है पति से भी आगे

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज नेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनका करियर बॉलीवुड में ठीक-ठाक रहा है। दोस्तों आपको बता दें कि अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है। तान्या दिखने में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। तान्या एक बिजनेस वूमेन हैं।

Copyright Holder: Unbox Bollywood
तान्या का फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। उनके 'द गुड अर्थ' के नाम से शोरूम है। बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे तान्या के क्लाइंट हैं। तान्या एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं।

Copyright Holder: Unbox Bollywood
तान्या अपने इस बिजनेस से काफी मोटी कमाई करती हैं। बॉबी देओल ने तान्या से साल 1996 में शादी की थी। अब उनके दो बेटे हैं, एक का नाम आर्यमन और दूसरे का नाम धर्म है। तान्या और भाभी की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है।

Copyright Holder: Unbox Bollywood
एक बार बॉबी अपने कुछ दोस्तों के साथ एक रेस्त्रां में चाय पीने गए थे। उसी रेस्तरां में तान्या भी आई थी वह भी को उन्हें देखते ही प्यार हो गया था। इसके बाद बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी निकाल ली और उन्हें फोन किया दोनों नहीं जल्दी मिलने का फैसला किया। जब वह भी पहली बार तान्या को डेट पर ले गए तो उसी रेस्त्रां में गए थे।

Third party image reference
इसके बाद इन दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की बॉबी के पिता धर्मेंद्र को तान्या बहुत पसंद आई और दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। तान्या अब घर के साथ बिजनेस भी संभालती हैं। बॉबी देओल को काम ना मिलने के समय में भी तान्या ने उनकी काफी मदद की है।
किसी हीरोइन से कम नहीं है बॉबी देओल की पत्नी, कमाई के मामले में है पति से भी आगे किसी हीरोइन से कम नहीं है बॉबी देओल की पत्नी, कमाई के मामले में है पति से भी आगे Reviewed by Author on January 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.