टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जानिए पूरी खबर

नमस्कार दोस्तों हमारे चैनल पर आपका स्वागत है हमारे चैनल पर पहली बार आये हैं तो चैनल को फॉलो जरुर करें | आज हम बात करेंगे टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के बारे में ।

Third party image reference
दोस्तों टीवी इंडस्ट्री अभी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड से उबरी नहीं थी की एक और सुसाइड की खबर सामने आई है, जिसने इंडस्ट्री को दहलाकर रख दिया है। आपको बता दूँ, सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है। हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।
कहा जाता है की, उन्होंने यह कदम निजी जीवन के कारण उठाया हैं और उनके प्रोफेशनल लाइफ में सब ठीक चल रहा था l हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है ।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दूँ, दिल तो हैप्पी जी सीरियल में सेजल शर्मा सिम्मी खोसला की भूमिका निभाती नजर आई थी, इसमें वह मुख्य अभिनेता अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन बनी थी। दिल तो हैप्पी है जी सीरियल सेजल शर्मा का पहला शो था और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित थीं। सेजल शर्मा उदयपुर से थी और वे हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी तथा उन्हें डांस करना भी पसंद था। वे 2017 में मुंबई आई और ऑडिशन देना शुरू कर दिया था।
अपनी जर्नी के बारे में एक चैट के दौरान सेजल शर्मा ने टेल्लीचक्कर को बताया था की, एक्टिंग करने के उनके निर्णय को उनके मध्यमवर्गीय माता-पिता को समझाना उनके लिए बेहद मुश्किल था। इसके अलावा वह इंडिपेंडेड होना चाहती थी और उन्होंने कभी भी अपने माता-पिता से आर्थिक मदद नहीं ली।

Third party image reference
टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जानिए पूरी खबर टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जानिए पूरी खबर Reviewed by Author on January 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.