इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी बहन से ही कर ली शादी, नाम जानकर यकीन नहीं होगा


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर स्वागत है आपका हमारे यूसी न्यूज़ चैनल में दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी है जिनकी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में आई थी. जैसा की आप सब जानते हैं कि भारतीय टीम में कई खिलाड़ी ऐसे भी है जिन्होंने अपने बचपन की दोस्त से ही शादी की है लेकिन दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं क्रिकेट जगत के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जिसने अपनी बहन से की ही शादी. तो आइए जानते हैं दोस्तों कौन है वह क्रिकेटर।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक शाहिद अफरीदी के बारे में. दोस्तों आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पत्नी का नाम नादिया है लेकिन आपको बता दें कि नादिया कोई और नहीं बल्कि अफरीदी की बहन है। शाहिद अफरीदी ने अपने सगे मामा की बेटी नादिया से शादी की है जो रिश्ते में उनकी बहन लगती थी।

Third party image reference
अफरीदी-नादिया की शादी 22 अक्टूबर 2000 को हुई थी। अब इन दोनों की चार बेटियां भी हैं। शाहिद अफरीदी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे उन्होंने कई मौकों पर सिर्फ 37 और 45 गेंदो में शतक लगाया है।
इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी बहन से ही कर ली शादी, नाम जानकर यकीन नहीं होगा इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी बहन से ही कर ली शादी, नाम जानकर यकीन नहीं होगा Reviewed by Author on January 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.