बार्बी डॉल जैसी खूबसूरत बनने के चक्कर मे चेहरा हुआ बर्बाद - तस्वीरें आपको चौंका देंगी

बार्बी डॉल जैसी खूबसूरत बनने के चक्कर मे चेहरा हुआ बर्बाद

Third party image reference
दोस्तों, स्वागत है आपका हमारे इस खबर में बुल्गारिया की एक लड़की जिसका नाम एंड्रिया है उसने बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए अपने होठों का आकार 4 गुना ज्यादा कर लिया है और वर्तमान में वह सबसे बड़े होठों वाली महिला बन चुकी है ।

Third party image reference
आपको बता दें कि एंड्रिया पर बार्बी डॉल जैसी दिखने का भूत सवार है जिसके लिए वह किसी भी दर्द से गुजरने को तैयार है और कितना भी पैसा खर्च करने को तैयार है अब तक एंड्रिया अपने होठों पर 16 इंजेक्शन ले चुकी है जिसके कारण उनके होठों का आकार बहुत ज्यादा बढ़ गया है ।

Third party image reference
एंड्रिया को ऐसा लगता है कि उनके होंठों का आकार बढ़ जाने के कारण और भी खूबसूरत लगेगी और बिल्कुल बारवीं डॉलर की तरह लगेंगी परोस मीडिया पर उनकी तस्वीरें आने के बाद कई लोगों ने उनका मजाक उड़ा दिया फिर भी बातों को करते हुए और भी इंजेक्शन लेने वाली है आपको जानकर हैरानी होगी पर एंड्रियाने अपने होठों के आकार को बड़ा करने के लिए अब तक 25 लाख खर्च कर दिए हैं ।

Third party image reference

Third party image reference
बार्बी डॉल जैसी खूबसूरत बनने के चक्कर मे चेहरा हुआ बर्बाद - तस्वीरें आपको चौंका देंगी बार्बी डॉल जैसी खूबसूरत बनने के चक्कर मे चेहरा हुआ बर्बाद - तस्वीरें आपको चौंका देंगी Reviewed by Author on January 31, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.