शूटिंग के दौरान हो गया मुस्लिम एक्टर से प्यार, मां-बाप को पता चला तो छुड़वा दी एक्टिंग

टीवी जगत में ऐसे कई लोकप्रिय अभिनेत्री आ रही है जिन्होंने कुछ समय के बाद एक्टिंग को अलविदा कह दिया। स्टार प्लस चैनल के लोकप्रिय शो नामकरण में अवनी आयशा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति राठौर की इन्हीं में से एक है। उनकी एक्टिंग छोड़ने की वजह फ्लॉप करियर नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के कुछ कारण थे।

Third party image reference
अदिति राठौर ने सन 2014 को कुमकुम भाग्य सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें एक दूजे के वास्ते और नामकरण जैसे सीरियल में देखा गया। नामकरण में काम करने के दौरान अदिति की मुलाकात अभिनेता जैन इमाम से हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी और वे एक दूसरे को प्यार करने लगे।

Third party image reference
सन 2018 को टीबी कायशोर तो बंद हो गया मगर इन दोनों का प्यार जरूर चलता रहा। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था और सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती थी। लेकिन जब इस बारे में अदिति के मां-बाप को पता चला तो वे इस रिश्ते को अपनाने में बिल्कुल भी राजी नहीं हुए। इसका मूल कारण था दोनों का धर्म अलग होना।

Third party image reference
अभिनेत्री बनने का सपना लेकर अदिति राजस्थान से मुंबई आई थी और ऐसे में उनके पिताजी ने उन्हें फिर से घर बुला लिया था। आखिर में मां-बाप की खुशी के खातिर अदिति ने अपने प्यार को भुला दिया और एक्टिंग से भी दूर हो गई। इसके बाद से वो अब तक किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई। वो राजस्थान में अपने माता पिता के साथ ही रहती है।

Third party image reference
शूटिंग के दौरान हो गया मुस्लिम एक्टर से प्यार, मां-बाप को पता चला तो छुड़वा दी एक्टिंग शूटिंग के दौरान हो गया मुस्लिम एक्टर से प्यार, मां-बाप को पता चला तो छुड़वा दी एक्टिंग Reviewed by Author on January 27, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.