आठवीं क्लास में ही बना लिया था बॉयफ्रेंड, 6 साल तक किया डेट, पापा को पता चला तो..

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस चैनल पर। दोस्तों दुनिया में वह लोग किस्मत वाले होते हैं जो अपने सच्चे प्यार से शादी करने में सफल रहते हैं। लेकिन आज के समय में बहुत कम हमें सच्चा प्यार देखने को मिलता है। आज हम आपको एक ऐसी एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सच में किस्मत वाली है।

Third party image reference
दोस्तों आज हम आपको एक्ट्रेस शीना बजाज के बारे में बताने वाले हैं, यह एक्ट्रेस टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है सोशल मीडिया पर भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अभिनेता रोहित पुरोहित के साथ शादी रचाई है।

Third party image reference
पारस शो में रोहित मुख्य किरदार में नजर आए थे। सीना और रोहित ने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई एक साथ पूरी की है। दोनों आठवीं क्लास में ही एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। पढ़ाई खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे जब शादी की बात आई तो शीना अपने पिता को इस रिश्ते के बारे में बताने से डर रही थी। लेकिन किसी और के द्वारा सीना के पिता को इस बारे में पता चल गया।

Third party image reference
उन्होंने एक अच्छे पिता होने का फर्ज निभाया और बिना किसी को बताए रोहित के घर रिश्ता लेकर चले गए। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से काफी खुश हैं। जल्द ही उन्होंने इन दोनों की शादी करवा दी। आज यह कपल साथ में सुखी जीवन बिता रहा है।
आठवीं क्लास में ही बना लिया था बॉयफ्रेंड, 6 साल तक किया डेट, पापा को पता चला तो.. आठवीं क्लास में ही बना लिया था बॉयफ्रेंड, 6 साल तक किया डेट, पापा को पता चला तो.. Reviewed by Author on January 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.