अमावस्या की पवित्र रात को मिलने वाली है बहुत ही बड़ी खुशखबरी, ये 6 राशि वाले जरूर पढ़े

आपको बता दें कि 24 जनवरी को मौनी अमावस्या है। इस दिन बहुत से राशि परिवर्तन होने जा रहे हैं।
मिथुन, कर्क
आप अप्रत्यक्ष मैचों से निपटेंगे। प्रयास वृद्धि के लायक है। चपलता के साथ काम करें। साझेदारी के बारे में सोचकर सुधार होगा। मित्र निर्णायक रूप से कार्य करेंगे। सरकारी अधिकारियों से मदद लें। आर्थिक श्रेष्ठता के कार्यों के कई लाभ हो सकते हैं। प्रमुखों को समायोजित करें। प्रतियोगिता जीतने के चांस हैं। मतदान से बचें। काम में ध्यान दे।
भाग्यशाली दिशा :उत्तर
भाग्यशाली संख्या : 3
भाग्यशाली रंग : हल्का पीला

google. com
सिंह, कुंभ
देशी संपत्ति से लाभ होगा। समुदाय में बड़ों का समर्थन प्राप्त करेंगे। नई कलाओं में रुचि बढ़ेगी। छात्र अपनी शिक्षा में सुधार करेंगे। बच्चे जिम्मेदारी से व्यवहार करते हैं।माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए। आप नई यात्राएँ करेंगे। आपको लग्जरी सामान खरीदने में मजा आएगा। आध्यात्मिक और देवता पूजा में शामिल होना। कार्य समाप्त करने के लिए कुछ गड़बड़ी हो सकती है। 
भाग्यशाली दिशा :दक्षिण
भाग्यशाली संख्या : 4
भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

google. com
तुला, कन्या
संख्यात्मक प्रयासों में सफलता होगा। आप उद्योग के ज्वार से लाभान्वित होंगे। उद्योग में नए निवेश होंगे। आप प्रयोग के लिए नई तकनीक सीखेंगे। एथलीटों के लिए सकारात्मक लाभ हैं। कैरियर विकास के लिए ऋण सहायता उपलब्ध है। अधिकारियों के पास काम के लिए अनुकूल वातावरण है। दिन भर दोस्तों का आनंद लें। आप कार्यों की संख्या को पूरा करेंगे। 
भाग्यशाली दिशा : पूर्व
भाग्यशाली संख्या : 6
भाग्यशाली रंग : हरा रंग
अमावस्या की पवित्र रात को मिलने वाली है बहुत ही बड़ी खुशखबरी, ये 6 राशि वाले जरूर पढ़े अमावस्या की पवित्र रात को मिलने वाली है बहुत ही बड़ी खुशखबरी, ये 6 राशि वाले जरूर पढ़े Reviewed by Author on January 22, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.