6 खूबसूरत बहनों की 7 वीं बहन हैं रेखा, मिलिए उनके पूरे परिवार से

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों पर जादू चलाने वाली अभिनेत्री रेखा इन दिनों फिल्मों से काफी दूर है. फिर भी वह आए दिन अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. जिन्हें आए दिन बॉलीवुड पार्टी या अवॉर्ड शो में स्पॉट किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको रेखा की 6 खूबसूरत बहने और उनके पूरे परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं.

Third party image reference
6 खूबसूरत बहनों की सातवीं बहन है रेखा
शायद लाखों लोगों को अब तक पता नहीं होगा कि, रेखा की 6बहने हैं. जिनकी छह बहनों को इन तस्वीरों में एक-एक को देख सकते हो.

Third party image reference
रेखा के पिता जेमिनी गणेशन तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं. जिन्होंने करीब चार शादियां की थी. रेखा और उनकी सगी बहन राधा का जन्म जेमिनी गणेशन की चौथी पत्नी पुष्पावली की कोख से हुआ था.

Third party image reference
वहीं जया श्रीधर, रेवती स्वामीनाथन, कमला सेलवास, नारायणी गणेशन और विजया चामुंडेश्वरी जैसी पांच बहनों का जन्म जैमिनी गणेश की तीनों अलग-अलग पत्नियों की कोख से हुआ था.

Third party image reference
वही रेखा के भाई की बात करें तो उनका एक ही सौतेला भाई है जिनका नाम सतीश कुमार गणेशन है. जो जैमिनी गणेशन की तीसरी पत्नी सावित्री की कोख से जन्मा था.

Third party image reference
रेखा की सगी बहन राधा हूबहू उनके जैसी लगती है. जिसे आप तस्वीर में देख सकते हो. वही सभी बहनों के रिश्तो के बारे में बात करें तो सभी बहने सौतेली होने के बावजूद भी सभी एक दूसरे के साथ मिलजुलकर रहती है.
6 खूबसूरत बहनों की 7 वीं बहन हैं रेखा, मिलिए उनके पूरे परिवार से 6 खूबसूरत बहनों की 7 वीं बहन हैं रेखा, मिलिए उनके पूरे परिवार से Reviewed by Author on January 24, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.