उम्र है 45 और दो-दो बार बन चुकी है नानी, अब नाती को गोद में लेकर आई मंदिर

एक समय था जब बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी। कुछ सालों तक बॉलीवुड में राज करने के बाद शादी करके एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई। हालांकि आज भी कभी-कभी वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर आ जाती है। अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन की उम्र अभी 45 साल है और इस उम्र में ही वह दो-दो बार नानी बनने का सौभाग्य प्राप्त कर चुकी है। लगभग 2 साल पहले वह पहली बार नानी बनी थी। इसके बाद पिछले साल सितंबर महीने में उनकी बेटी छाया ने दूसरे बेटे को जन्म दिया।

Third party image reference
अब हाल ही में रवीना टंडन अपने नाती को लेकर मुंबई के एक मंदिर में भगवान का दर्शन करने गई थी। मंदिर के सामने उन्होंने नाती को गोद में लेकर कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई। फिर मंदिर के अंदर दोनों ने कुछ समय बिताया और पूजा पाठ की। यहां पर आप देख सकते हैं कि गोलू मोलू सा दिखने वाला उनका नाती काफी क्यूट नजर आ रहा है।

Third party image reference
बता दे कि रवीना टंडन जब सिर्फ 21 साल की थी तब सन 1995 को उन्होंने सिंगल मदर के रूप में पूजा और छाया नामक दो लड़कियों को गोद लिया था। उन्हें अकेले ही पाल पोस कर बड़ा किया और फिर अच्छा लड़का देखकर शादी करवा कर एक मां का फर्ज पूरा किया।
उम्र है 45 और दो-दो बार बन चुकी है नानी, अब नाती को गोद में लेकर आई मंदिर उम्र है 45 और दो-दो बार बन चुकी है नानी, अब नाती को गोद में लेकर आई मंदिर Reviewed by Author on January 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.