शादी की उम्र निकल रही है फिर भी कुंवारी बैठी है यह एक्ट्रेसेस, नंबर 3 की उम्र 34 साल

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारे जल्द शादी नहीं करते। क्योंकि, ज्यादातर सितारों को अपना करियर सेट करने में काफी समय लग जाता है। वहीं कुछ सितारों के मुताबिक, जल्द शादी करने से फिल्मी करियर बर्बाद हो जाता है। चाहे कारण कुछ भी हो सकता है लेकिन साउथ की निम्न एक्ट्रेसेस का करियर अच्छी तरह सेट हो चूका है फिर भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। आइए जानते है साउथ की उन कुंवारी एक्ट्रेसेस के बारे में, जो शादी की उम्र की हो चुकी है फिर भी कुंवारी बैठी है।

Third party image reference Instagram

Third party image reference Instagram
1. राशी खन्ना: साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में राशि खन्ना का नाम शामिल है। उन्होंने साउथ के कई सुपरस्टार के साथ बड़ी फिल्मों में काम किया है। फिलहाल राशी खन्ना की उम्र 29 साल है फिर भी वह कुंवारी है। उनका जन्म 30 नवंबर, 1990 को हुआ था।

Third party image reference Instagram
2. तमन्ना भाटिया: तमन्ना भाटिया का जन्म 21 दिसंबर, 1989 को हुआ था। साउथ की सबसे गोरी और खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में वह काम कर चुकी है। तमन्ना भाटिया की उम्र लगभग 30 साल है। आमतौर पर 30 साल की उम्र में लड़की की शादी हो जाती है लेकिन तमन्ना भाटिया अभी तक कुंवारी है। 

Third party image reference Instagram
3. काजल अग्रवाल: काजल अग्रवाल की शादी को लेकर मिडिया में अक्सर चर्चा होती रहती है। सोशल मिडिया पर तो कई बार इस खूबसूरत एक्ट्रेस की शादी को लेकर अफवाहें उठी है। साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून, 1985 में हुआ था। फिलहाल उनकी उम्र 34 साल है। इस उम्र में भी उनकी शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है।
शादी की उम्र निकल रही है फिर भी कुंवारी बैठी है यह एक्ट्रेसेस, नंबर 3 की उम्र 34 साल शादी की उम्र निकल रही है फिर भी कुंवारी बैठी है यह एक्ट्रेसेस, नंबर 3 की उम्र 34 साल Reviewed by Author on January 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.