13 साल पहले किया था सलमान के साथ रोमांस, अब पति और बेटी के साथ दिखी तो पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मी दुनिया के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते है. हाल ही में सलमान खान के साथ रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस लारा दत्ता अपने पति और बेटी के साथ स्पॉट हुई तो कैमरे में कैद हो गई.

गूगल

13 साल पहले सलमान खान के साथ किया रोमांस

साल 2007 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म 'पार्टनर' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 13 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म में लारा दत्ता, सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आई थी. इस फिल्म में लारा दत्ता ने नैना साहनी का किरदार निभाया था.

गूगल

पति और बेटी के साथ नजर आई तो पहचानना हुआ मुश्किल

साल 2011 में एक्ट्रेस ने महेश भूपति से शादी कर ली जो कि एक टेनिस प्लेयर है. इनकी एक बेटी भी है. हाल ही में लारा दत्ता अपनी बेटी को लेने पति के साथ स्कूल पहुंची थी तो काफी बदली हुई नजर आई. लारा पहले से इतनी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं कि पहली नजर में पहचानना मुश्किल है.

गूगल

बेटी हैं बेहद क्यूट

लारा दत्ता की बेटी भी बेहद क्यूट दिख रही है. सलमान खान की फिल्म 'पार्टनर' में गोविंदा, कैटरीना कैफ, दीपशिखा और लारा दत्ता जैसी स्टार कास्ट नजर आई थी. आज भी फैन्स इस फिल्म को बेहद पसंद करते है.

गूगल
दोस्तो आपको भी फिल्म 'पार्टनर' अच्छी लगती हैं तो लाइक कर कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं. धन्यवाद.
13 साल पहले किया था सलमान के साथ रोमांस, अब पति और बेटी के साथ दिखी तो पहचानना हुआ मुश्किल 13 साल पहले किया था सलमान के साथ रोमांस, अब पति और बेटी के साथ दिखी तो पहचानना हुआ मुश्किल Reviewed by Author on January 25, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.