13 साल की लड़की अपने 10 साल के ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे के साथ प्रेग्नेंट, डॉक्टर हैरान


तृतीय पक्ष छवि संदर्भ
13 वर्षीय लड़की अपने 10 वर्षीय प्रेमी के साथ गर्भवती
आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आए हैं, जिसे सुनकर आप के होश उड़ जाएंगे। इस मामले में गर्भवती होने के बाद, एक 13 वर्षीय लड़की ने कहा, "अजन्मे बच्चे का पिता उसका 10 वर्षीय प्रेमी है।" जी हाँ, हाल ही में लड़की ने बताया है कि, "वह लगभग एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली नजर में प्यार हो गया।" आपको बता दें कि डारिया और इवान एक कपल हैं और दोनों रूस के ज़ेलेज़्नोगोर्स्क शहर के रहने वाले हैं। ।
दोनों बच्चों ने एक टीवी शो में हिस्सा लिया और अपने रिश्ते से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए। उसी समय, इवान की जांच करने वाले डॉक्टर एवगेनी ग्रेकोव ने कहा, "वह शुक्राणु पैदा करने के लिए बहुत कम है, वह एक बच्चे का पिता नहीं हो सकता।"
लेकिन लड़की इस बात से इनकार करती है कि उसका कोई और साथी था। एक साइकिल चालक ने लड़की की बात पर विश्वास व्यक्त किया है। "इस मामले में, एक वेबसाइट के अनुसार, माता-पिता की सहमति से, दोनों बच्चे टीवी शो में दिखाई दिए और माता-पिता ने भी बच्चों की चिकित्सा जांच की अनुमति दी थी। उसी समय, हर कोई इस जोड़े और वहाँ के बारे में आश्चर्यचकित है। लोगों के बीच युद्ध हुआ है।
बताया जा रहा है कि 8 हफ्ते की गर्भवती डारिया और उसकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं और दुरिया की 35 वर्षीय मां एलेना ने कहा कि उसकी बेटी ने खुद इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। उसी समय, लड़के की मां इवान को भी लगता है कि बेटा सच कह रहा है कि वह बच्चे का पिता है और उसने कहा, "मैं समझता हूं कि वह खुद महसूस नहीं करेगा कि क्या हुआ है। वह सिर्फ एक बच्चा है। भले ही वह सोचता है कि वह बड़ी है। "इसके लिए, डारिया ने कहा कि" वह और उसका प्रेमी एक-दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं। "इसके साथ ही, दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद से शादी भी की।
13 साल की लड़की अपने 10 साल के ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे के साथ प्रेग्नेंट, डॉक्टर हैरान 13 साल की लड़की अपने 10 साल के ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे के साथ प्रेग्नेंट, डॉक्टर हैरान Reviewed by Author on January 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.