12वीं में फेल हो जाने के बाद पिता से लड़कर घर से भाग आई थी, अब ली 24 करोड़ों की फीस

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हर कोई ख़ुद को सफल बनाने के लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर रहा हैं. जो लोग इंडस्ट्री में आते से मेहनत कर चुके हैं वो आज आसमान छू रहें हैं. आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की हम बात करने जा रहे हैं जिसने करियर की शुरुआत में कड़ी मेहनत करके आज ख़ुद को सफल बनाया हैं.

Third party image reference
जिसका नाम हैं कंगना रनौत जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं दर्शकों के बीच उनके अभिनय को बेहद पसंद किया जाता हैं और साथ ही उनकी खूबसूरती को भी, उन्हें बॉलीवुड क़्वीन भी कहा जाता हैं. आपको जानकर यक़ीन नहीं होगा कंगना रनौत एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग आई थी.

Third party image reference
बता दे कंगना को अपने बचपन से ही फ़ैशन में इंटरेस्ट रहा हैं और उनका सपना भी एक मॉडल और एक्ट्रेस बनने का रहा हैं. लेकिन कंगना के माता पिता चाहते थे की कंगना बड़ी होकर डॉक्टर बने. लेकिन कंगना का पूरा फोकस मॉडलिंग और एक्टिंग की और रहा जिसकी वजह से वो 12वीं में फेल हो गई. 12वीं क्लास में फेल हो जाने के बाद कंगना को पिता से बहुत डाट और मार पड़ी जिसे कंगना बर्दाश्त नहीं कर पाई और पिता से लड़ झगड़कर घर से भाग आई.

Third party image reference
घर से भाग आने के बाद कंगना ने दोबारा घर की और मुड़कर नहीं देखा और अपना पूरा फोकस एक्ट्रेस बनने की तरफ लगाया और कई मुश्किलें सहने के बाद आज कंगना इस मुकाम पर पहुंची हैं की वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और आज करोड़ों की मालकिन बह. कंगना की कमाई करोड़ों में हैं. बता दे कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म थालाइवी के लिए 24 करोड़ की फीस चार्ज की हैं.
12वीं में फेल हो जाने के बाद पिता से लड़कर घर से भाग आई थी, अब ली 24 करोड़ों की फीस 12वीं में फेल हो जाने के बाद पिता से लड़कर घर से भाग आई थी, अब ली 24 करोड़ों की फीस Reviewed by Author on January 27, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.