11 साल की उम्र में किस करती पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, उसके बाद जो हुआ..

दोस्तों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन का जीवन कई अनजान किस्सों से भरा पड़ा है। वैसे तो सनी लियोन ने अपनी बायोपिक फिल्म में अपने जीवन की हकीकत बयान करने की पूरी कोशिश की है और उन्हीं में से एक दिलचस्प किस्सा आज कि हमारे इस पोस्ट में हम आप सभी को बताने वाले हैं। दोस्तों सनी लियोन और लड़कियों से अलग है जो कि अपनी उम्र सी बड़ी हो गई और फिल्मों से काफी कुछ सीख भी लिया था।

Third party image reference
दोस्तों सनी लियोन ने 11 साल की उम्र में ही पहली बार किस किया था। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए कहा कि वह बास्केटबॉल खेलता था और दिखने में काफी ज्यादा हैंडसम था। सनी लियोन ने अभी बताया कि वह पहले बिल्कुल भी ग्लैमरस नहीं थी, बिल्कुल भी नहीं थी।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि सनी लियोन ने यह भी बताया है कि वह जब वह अपने बॉयफ्रेंड को किस कर रही थी तब उनके पापा वहां आ गए थे। वह पहली बार इतनी शर्मिंदा हो गई। तब से उनके परिवार वाले उस लड़के से बहुत नफरत करते हैं।

Third party image reference
सनी ने लियोन इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उनका दिल तब टूटा था जब उनके माता-पिता कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गए थे। दूसरी जगह जाने की वजह से सनी का उनके बॉयफ्रेंड से रिश्ता खत्म हो गया था।

Third party image reference

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद.
11 साल की उम्र में किस करती पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, उसके बाद जो हुआ.. 11 साल की उम्र में किस करती पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, उसके बाद जो हुआ.. Reviewed by Author on January 25, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.