वो अभिनेत्रियां जो दूसरी बीवी बनने को हुईं तैयार, कारण प्यार है या है कोई और वजह

loading...
हम एक बार जीते हैं एक बार मरते हैं और शादी भी एक ही बार होती है'- कुछ कुछ होता है का यह बहुत प्रसिद्ध डायलॉग है पर शायद असल जिंदगी में यह लागू नहीं होता। जीवन में प्रेम कितनी बार भी हो सकता है और किसी भी उम्र में हो सकता है पर शादी का अर्थ जीवन भर का परस्पर संबंध है जिसमें इंसान के अंदर वो सारी खूबियां होनी चाहिए ताकि संबंध जीवन भर चल सके। बॉलीवुड में यह कई बार देखने को मिला है कि श्रीदेवी से लेकर रवीना टंडन,जो अपने समय की बेहद लोकप्रिय और रत्यात्मक अभिनेत्रियां थी उन्होंने शादीशुदा मर्दों से शादी की। कुछ लोगों का कयास यह है कि इसके पीछे कारण पैसा है पर कुछ लोग इसकी वजह सिर्फ प्रेम मानते हैं। आइये जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी कुछ अभिनेत्रियों को:-
1) हेमा मालिनी

Third party image reference
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धरम पाजी की जोड़ी को कौन नहीं जानता। क्या आपको कोई अंदाज़ा है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने एक साथ कितनी फिल्मों में काम किया है? जवाब है 42 फिल्मों में। हालांकि यह बात सच है कि जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की उस वक़्त न सिर्फ वे शादी-शुदा थे बल्कि चार बच्चों के पिता भी थे।
2) शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

Third party image reference
यूपी और बिहार लूटने का दम खम रखने वाली बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस हिरोइन शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा से शादी की। बता दें राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा थी। राज और शिल्पा आई पी एल टीम राजस्थान रॉयल्स के ओनर हुआ करते थे, दोनों के सानिध्य से प्यार पनपा और शिल्पा राज कुंद्रा के दिल पर राज करने लगी। बता दें राज कुंद्रा एक बहुत बड़े बिज़नेसमैन हैं और उनका दुबई स्थित ट्रेडिंग का बिजनेस है।
3) करीना कपूर खान

Third party image reference
करीना कपूर और सैफ़ अली खान की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। दोनों ने पहली बार 'LOC कारगिल' में साथ काम किया था पर दोनों के बीच प्यार का परवान चढ़ा 2008 में फ़िल्म टशन की शूटिंग के दौरान। सैफ अली खान 'बेबो' के प्यार में पूरी तरह जुनूनी थे,उनका 'करीना' नाम का टैटू भी बेहद चर्चा में रहा। करीना से पहले सैफ़ अमृता सिंह के पति थे जिनसे उन्हें दो बच्चे भी हैं सारा और इब्राहिम।
4) रानी मुखर्जी

Third party image reference
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी 2014 में हुई। इससे पहले आदित्य पायल खन्ना के साथ शादी शुदा थे हालांकि इस जोड़े की कोई संतान नहीं थी। आदित्य चोपड़ा का पायल खन्ना से तलाक 2009 में हुआ,उनदिनों मीडिया में आदित्य और रानी के घनिष्ट संबंधों की चर्चा भी बेहद थी। इस बात में कोई संदेह नहीं कि यशराज फिल्म्स बॉलीवुड का सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है पर रानी और आदित्य के प्यार का प्रतीक शायद उनकी बेटी हैं जिसका नाम आदित्य और रानी से मिलकर बना है,अदीरा।
5) जूही चावला

Third party image reference
अपने समय की बेहतरीन अभिनेत्री और सुपरस्टार जूही चावला ने 1995 में जय मेहता से शादी की। जय मेहता एक बिजनेसमैन हैं और 'मेहता ग्रुप्स' के चेयरमैन हैं। जय मेहता की पहली शादी सुजाता बिड़ला से हुई थी जो यश बिड़ला की बहन हैं। हालांकि सुजाता की मृत्यु एक प्लेन क्रैश में हो गयी और उनकी मृत्यु के 5 साल बाद जय ने जूही से शादी कर ली।

वो अभिनेत्रियां जो दूसरी बीवी बनने को हुईं तैयार, कारण प्यार है या है कोई और वजह वो अभिनेत्रियां जो दूसरी बीवी बनने को हुईं तैयार, कारण प्यार है या है कोई और वजह Reviewed by Author on November 10, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.