ये कोई लड़की नही बल्कि केक है, इसकी कीमत में आप खरीद सकते हैं 3 मर्सिडीज कार

loading...
आपने दुनिया में तरह-तरह के केक देखे होंगे. लेकिन आज तक शायद कोई ऐसा केक नहीं देखा होगा, जो इंसान की तरह दिखता हो. लेकिन दुबई की सेलिब्रिटी केक डिजाइनर डेबी विंघम ने एक ऐसा केक बनाया है जो बिल्कुल लड़की की तरह दिखता है.
यह केक बहुत ही खास है जिसे आम व्यक्ति खरीदने के बारे में सोच भी नहीं सकता. इस केक को दुनिया का अब तक सबसे महंगा केक माना जा रहा है. इसके को बनाने में 10 दिन से ज्यादा का समय लगा. बता दें कि इस केक को बनाने में 1000 असली मोती, 5000 फूल, 1000 अंडे और 25 किलो चॉकलेट का उपयोग किया गया है. यह केक लगभग 100 किलोग्राम का है.
इसी के साथ डेबी विंघम विश्व का सबसे महंगा केक बनाने वाली महिला बन गई हैं. इस केक की कीमत एक करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है. इतनी कीमत में तो आप तीन मर्सिडीज कार खरीद सकते हैं. बता दें कि मर्सिडीज बेंज सीएलए की शुरुआती कीमत 32 लाख रुपए है.
इस केक को इस साल की शुरुआत में दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में हुए एक ब्राइडल शोकेस में पेश किया गया, जिसमें लोगों ने इसे खूब पसंद किया था. डेबी विंघम इससे पहले भी अलग-अलग तरह के केक बना चुकी हैं. वह कुर्सी, सोफे और गमले के आकार के केक भी बनाती हैं.
ये कोई लड़की नही बल्कि केक है, इसकी कीमत में आप खरीद सकते हैं 3 मर्सिडीज कार ये कोई लड़की नही बल्कि केक है, इसकी कीमत में आप खरीद सकते हैं 3 मर्सिडीज कार Reviewed by Author on November 10, 2019 Rating: 5

No comments:

फ़्री में फ़ोन जीतने के लिए इनमें से किसी चित्र को दबाएं

loading...
Powered by Blogger.