20 हजार करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक अपने आप को भगवान राम का वंशज बताता है

loading...
आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसकी खुद की 20,000 करोड़ रुपए की संपत्ति है और अपने आप को भगवान राम का वंशज बताता है किस राजघराने का क्या कहना है, तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image hindustimes.com
जयपुर के पूर्व महाराजा भवानी सिंह भगवान राम के बेटे कुश के 309 के वंशज माने जाते हैं इस राजघराने से ताल्लुक रखने वाली पद्मिनी देवी ने खुद एक टीवी इंटरव्यू में कबूला था इस राजघराने ने हसनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी इस बात का खुलासा किया है महज 21 साल की उम्र में 20 हजार करोड़ रुपए की संपत्ति है इस युवक का नाम “पद्मनाभ सिंह” है।

Third party image hindustantimes.com
यह जयपुर के शाही परिवार के 303 वे वंशज माने जाते हैं पद्मनाभ सिंह एक मॉडल, पोलो खिलाड़ी और यात्रा में रुचि रखने वाले व्यक्ति हैं वह घूमने में सबसे अधिक खर्चा करते हैं यह अपनी अलीशान लाइफ स्टाइल के लिए मशहूर है इनके पास अपार्टमेंट में बेडरूम, साइड बाथरूम, ड्रेसिंग रूम, प्राइवेट किचन, बरामदा और स्विमिंग पूल वी मौजूद है।

Third party image news18hindi.com
आपकी जानकारी के लिए बता दें सन 2011 मैं इस राजघराने में कुल संपत्ति 621.8 मिलियन डॉलर थी यानी कि भारतीय रुपए में 44 अरब रुपए से भी ज्यादा जो अब बढ़कर 48 अरब रुपए से भी ज्यादा हो चुकी है भगवान राम के वंशज कहे जाने वाले पदमनाभ सिंह अपने आप को भगवान राम का 303 वे पीढ़ी मानते हैं और वह भगवान राम के पुत्र लव के वंशज हैं। 
20 हजार करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक अपने आप को भगवान राम का वंशज बताता है 20 हजार करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक अपने आप को भगवान राम का वंशज बताता है Reviewed by Author on November 10, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.