करोड़ों की मालिक ये एक्ट्रेस हो गई बर्बाद, घर और प्रॉपर्टी बेच कर उतारा 100 करोड़ का कर्जा

loading...
जैसा कि आप जानते हैं, हिंदी सिनेमा जगत में ऐसी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां रही हैं जिनके अभिनय और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने आज जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, अपने समय में काफी ज्यादा फेमस थी और उस दौरान बड़े बड़े सितारे उनके साथ काम करना चाहते थे, लेकिन आज इस एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई है, जिसको जानकर आपको यकीन नहीं होगा।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ,मधु, की मधु ने बॉलीवुड में 1991 में अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ,फूल और कांटे, से डेब्यू किया था अपनी डेब्यू फिल्म से अभिनेत्री मधु रातो रात ही एक फेमस अभिनेत्री बन गई, इस फिल्म में मधु ने बेहतरीन एक्टिंग की थी जिसके चलते हर कोई इन्हें चाहने लगा था और उस दौरान मधु बेहद ज्यादा फेमस हो गई थी लेकिन आज मधु कहां है, और क्या कर रही हैं यह कोई नहीं जानता।

Third party image reference
जानकारी के लिए आपको बता दें मधु अपने करियर में मलयालम तमिल तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है, मधु अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी रही है, मधु की फिल्म ,रोजा, भी सुपर हिट हुई थी और उन्हें फिल्म से काफी तारीफें भी मिली थी।

Third party image reference
लेकिन बाद में अभिनेत्री मधु का बॉलीवुड करियर उतना अच्छा नहीं रहा इसी वजह से उन्होंने साल 1999 में मशहूर बिजनेसमैन आनंद शाह से शादी कर ली। बताया जाता है कि शादी के बाद करीब 6 महीने तक मधु के पति आनंद की कंपनी बंद थी और इस वजह से वह अपनी फैक्ट्री के कर्मचारियों को पैसा भी नहीं दे पाए इसी वजह से उन्हें अपना मकान बेचना पड़ा था और अपनी दूसरी प्रॉपर्टी भी बेचकर उन्होंने अपना 100 करोड़ का कर्जा उतारा था।
करोड़ों की मालिक ये एक्ट्रेस हो गई बर्बाद, घर और प्रॉपर्टी बेच कर उतारा 100 करोड़ का कर्जा करोड़ों की मालिक ये एक्ट्रेस हो गई बर्बाद, घर और प्रॉपर्टी बेच कर उतारा 100 करोड़ का कर्जा Reviewed by Author on November 10, 2019 Rating: 5

No comments:

फ़्री में फ़ोन जीतने के लिए इनमें से किसी चित्र को दबाएं

loading...
Powered by Blogger.