रामायण में दिखने वाले राम की बेटी है इतनी खूबसूरत लेकिन करती है ये काम


By Google
नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप सभी का हमारे इस न्यूज़ चैनल में दोस्तों रामानंद सागर की रामायण में राम का रोल प्ले कर फेमस हुए अरुण गोविल अब 60 साल के हो गए हैं। दोस्तों 12 जनवरी 1960 को मेरठ में जन्‍मे अरुण ने इंडियन एक्ट्रेस श्रीलेखा से शादी की थी और उनके 2 बच्चे एक बेटा अमल गोविल और बेटी सोनिका गोविल भी हैं। दोस्तों अमर की शादी हो चुकी हैं वहीं सोनिका अपनी पढ़ाई पूरी कर जॉब कर रही हैं।

By Google
दोस्तों सोनिका 2016 से मुंबई में माइंड शेयर कंपनी में बतौर प्लानिंग एग्जीक्यूटिव जॉब कर रही है। और साथ ही वे पहले पार्ट टाइम असिस्टेंट मी़डिया मार्केटिंग मैनेजर की जॉब भी कर चुकी हैं। दोस्तों वहीं बात अगर उनकी एजुकेशन की करें तो उन्होंने वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में अपनी पोस्ट ग्रैजुएशन की डिग्री पूरी की है।

By Google
दोस्तों बता दें की सोनिका ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं वे अक्सर अपानी एक्टिविटीज यहां शेयर करती हैं। और ये अपने पापा अरुण गोविल से बहुत प्यार करती है दोस्तों ये छोटा सा न्यूज़ आपको कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ की अपडेट पाने के लिए पिले रंग के बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे धन्यवाद।
रामायण में दिखने वाले राम की बेटी है इतनी खूबसूरत लेकिन करती है ये काम रामायण में दिखने वाले राम की बेटी है इतनी खूबसूरत लेकिन करती है ये काम Reviewed by Author on August 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.