मिलिए फिल्म केजीएफ के एक्टर्स के रियल लाइफ पार्टनर से, देखिए तस्वीरें


Google images
एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमे फॉलो करे, दोस्तों गये साल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म केजीएफ कमाई में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब फिल्म साबित हुई है. कन्नड़ सहित हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी देशभर में पसंद की गई थी. आज हम आपको फिल्म केजीएफ के एक्टर्स के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताएंगे.

Google images
यश - एंग्री यंग मैन के किरदार में चार चाँद लगाने वाले एक्टर यश ने इसमें रॉकी की भूमिका निभाई है. जो खूद को मरने से पहले अमीर और ताकतवर इंसान बनना चाहता है. यश के रियल लाइफ पार्टनर का नाम राधिका पंडित है.

Google images
अनंत नाग - साउथ, बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर ने फिल्म केजीएफ में आनंद की भूमिका में फिल्म की कहानी को नरेट करते नजर आये है. अनंत नाग की रियल लाइफ पार्टनर गायत्री है.

Google images
रवीना टंडन - फिल्म केजीएफ में रामिका सेन (1981 की प्राइम मिनिस्टर) के किरदार को रवीना टंडन ने निभाया है. आपको बता दे रवीना टंडन के किरदार को सस्पेंस बनाकर चैप्टर 2 के लिए रखा हुआ है. रवीना टंडन के रियल पार्टनर का नाम अनिल थडानी है.

Google images
रामचंद्र राजू - केजीएफ चैप्टर 1 के खूंखार विलेन गरुड़ा की भूमिका निभाने वाले एक्टर रामचंद्र राजू की यह पहली फिल्म थी. रियल लाइफ में रामचंद्र राजू सुपरस्टार यश के दोस्त है. रामचंद्र राजू की रियल लाइफ पार्टनर दिखने में काफी खूबसूरत है.
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले
मिलिए फिल्म केजीएफ के एक्टर्स के रियल लाइफ पार्टनर से, देखिए तस्वीरें मिलिए फिल्म केजीएफ के एक्टर्स के रियल लाइफ पार्टनर से, देखिए तस्वीरें Reviewed by Author on August 24, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.