हनीमून के तुरंत बाद ही अलग हो गए थे रेखा और विनोद मेहरा, यह थी बड़ी वजह

दोस्तों रेखा आज भले बुढ़ापे की उम्र में जवान दिखने के लिए फेमस हो लेकिन पहले उनकी छवि एक पीड़ित लड़की की थी जब शादी की उम्र 15 साल हुआ करती थी। भारत में वह उस वक्त फिल्मों में आई थी और उनकी पहली ही फिल्म अंतरराष्ट्रीय मंचों पर चर्चा का विषय बनी थी। वह शुरु से ही प्यार की तलाश में थी।

Third party image reference
ऐसे में उन्हें जितेंद्र का प्यार मिला था लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। तब प्यार की मारी रेखा को विनोद मेहरा का सहारा मिला लेकिन विनोद मेहरा की माँ रेखा को पसंद नहीं करती थी क्योंकि तब वह चुम्बन और औरत-मर्द के रिश्तों पर उल्टे सीधे बयान दिया करती थी।

Third party image reference
रेखा ने सुसाइड करने की भी करी थी कोशिश
इसके बाद रेखा विनोद के घर जाकर उनकी माँ को पटाने की कोशिश करती रही लेकिन इनकी बात नहीं बनी। विनोद रेखा से दूरी बनाने लगे जिसे देखकर रेखा ने कॉकरोच मारने की दवाई पीकर सुसाइड करने की कोशिश की। इस कोशिश से विनोद मेहरा डर गए और उन्होंने कोलकाता में रेखा के साथ सात फेरे लिए।

Third party image reference
इस वजह से अलग हुए थे रेखा और विनोद
दोनों महीने भर कोलकाता में ही हनीमून बनाते रहे और उसके बाद विनोद मेहरा रेखा के साथ अपने घर पहुंचे जहाँ उनकी माँ ने उन्हें देखा तो आगबबूला हो गयी। उन्होंने रेखा पर चप्पलें बरसाना शुरू कर दिया इसलिए उन्होंने रेखा को कुछ दिन दूर रहने को कहा और वह दूरी कभी खत्म नहीं हुई। विनोद मेहरा की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई तो उन्होंने खुद को कुंवारी समझा और राकेश से शादी की। बता दें कि राकेश ने भी आत्महत्या कर ली थी।
हनीमून के तुरंत बाद ही अलग हो गए थे रेखा और विनोद मेहरा, यह थी बड़ी वजह हनीमून के तुरंत बाद ही अलग हो गए थे रेखा और विनोद मेहरा, यह थी बड़ी वजह Reviewed by Author on August 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.