जब धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी, तो सनी-बॉबी की माँ इस हाल में थीं रहती !


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों बालीवुड के इस गलियारे में ऐसे ऐसे राज छिपे हुए है जिन्हें जानकार आप हैरान हो जायेगे। दोस्तों आप कभी भी नहीं जानते होंगे इसलिए आज हम आपके लिए ऐसी ही एक गपशप सी खबर लेकर आये है जिसे जानकार आप हैरान हुए बिना नहीं रह सके है। दोस्तों अक्सर बालीवुड में दो शादियाँ या तीन शादियां करने का प्रचलन है। दोस्तों ज्यादातर अभिनेता अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी कर रहा है।

Third party image reference
लेकिन दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली जी हां दोस्तों हम बात कर रहे है सुपर स्टार धर्मेन्द्र की जिन्होंने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया और उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी भी कर ली थी। दोस्तों धर्मेन्द्र ने दो शादियाँ की इनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है जिनसे इनके 4 बच्चे है दो बेटे और दो बेटियां बेटो का नाम सनी देओल और बॉबी देओल और इनकी लडकियों का नाम अजेता और विजेता है। दोस्तों आपको 70-80 के दशक में बालीवुड में धर्मेन्द्र ने बहुत धूम मचा रक्खी थी इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया लेकिन इन्होने सबसे ज्यादा सफल फिल्में हेमा मालिनी के साथ ही बनाई है। और इसी के चलते हेमा मालिनी शादी शुदा धर्मेन्द्र के प्यार में पड़ गई।

Third party image reference
दोस्तों दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन प्रकाश कौर को इस पर आपत्ति थी लेकिन इन दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ रहा था कि किसी कीमत पर शादी करना चाहते थे अंत में प्रकाश को पीछे हटना पड़ा लेकिन धर्मेन्द्र प्रकाश को भी नहीं छोड़ना चाहते थे और अंत में धर्मेन्द्र ने धर्म परिवर्तन कर लिया और इस्लाम कबूल भी कर लिया प्रकाश की शादी धर्मेन्द्र से 19 साल की उम्र में हो गई थी। लेकिन कभी भी धर्मेन्द्र ने अपनी पत्नी को वह प्यार नहीं दिया जिसकी वह हक़दार थी।

Third party image reference
दोस्तों उनका हर दूसरी हिरोइन से अफेयर रहता था, दोस्तों कई बार प्रकाश ने धर्मेन्द्र को स्वयं ही संभाला था लेकिन धर्मेन्द्र ने उनकी कभी भी क़द्र नहीं की थी। दोस्तों प्रकाश कौर ने अपनी जिंदगी में इतना कुछ सहा है की शायद ही किसी महिला ने सहा होगा।
जब धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी, तो सनी-बॉबी की माँ इस हाल में थीं रहती ! जब धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी, तो सनी-बॉबी की माँ इस हाल में थीं रहती ! Reviewed by Author on August 23, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.