साउथ की इन 4 पति-पत्नियों के जोड़े को देखकर आप भी कहेंगे रब ने बना दी जोड़ी

1. अल्लू अर्जुन:

google.com
अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन को स्टाइलिश स्टार को अल्लू अर्जुन के नाम से भी जाना जाता है। वह न केवल एक अभिनेता हैं, बल्कि एक फिल्म निर्माता, नर्तक और गायक भी हैं। उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की।
2. पवन कल्याण:

google.com
पवन कल्याण एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। पवन कल्याण पिछले 23 वर्षों से तेलुगु सिनेमा में काम कर रहे हैं। पवन कल्याण की पत्नी का नाम अन्ना लेजनेवा है। उन्होंने 2013 में अन्ना लीजनेवा से शादी की। उन्होंने अपनी दो पत्नियों को पहले ही तलाक दे दिया है।
3. महेश बाबू:

google.com
महेश बाबू की पत्नी का नाम नम्रता शिरोडकर है। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं। महेश बाबू ने 14 साल पहले 2005 में नम्रता शिरोडकर से शादी की। 2004 के बाद नम्रता शिरोडकर ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया।
4. यश:

google.com
केजीएफ अभिनेता यश को आज कौन नहीं जानता, दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने केजीएफ फिल्म में रॉकी की भूमिका को यादगार बना दिया। इससे पहले भी उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी पत्नी का नाम राधिका पंडित है, जिनसे उन्होंने 2016 में शादी की थी।
दोस्ती इनमें से आपका पसंदीदा जोड़ी कौन है हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दें। और इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें। तथा मनोरंजक जानकारी हमेशा पाने के लिए हमें फॉलो करें।
साउथ की इन 4 पति-पत्नियों के जोड़े को देखकर आप भी कहेंगे रब ने बना दी जोड़ी साउथ की इन 4 पति-पत्नियों के जोड़े को देखकर आप भी कहेंगे रब ने बना दी जोड़ी Reviewed by Author on August 24, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.