मिलिए फिल्म घातक के 4 कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें

नमस्कार दोस्तो स्वागत है. आपका हमारे आज के इस लेख में दोस्तो आज के इस लेख में हम आपको सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल फिल्म घातक के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताएंगे. बता दे फिल्म घातक साल 1996 में आई थी. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था.

Google
1. ममता कुलकर्णी - 90s की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल ममता कुलकर्णी ने फिल्म घातक के सुपरहिट सॉन्ग "कोई जाए तो' में आइटम नंबर किया है. ममता कुलकर्णी के रियल लाइफ पार्टनर का नाम विक्की गोस्वामी है.

Google
2.डैनी डेन्जोंगपा - दोस्तो बता दें कि फिल्म घातक का किरदार कात्या आज भी काफी लोकप्रिय है. इस किरदार को निभाने वाले एक्टर डैनी डेन्जोंगपा थे. हर फिल्म की तरह डैनी डेन्जोंगपा ने फिल्म घातक में भी बेहतरीन एक्टिंग की थी. डैनी डेन्जोंगपा की पत्नी का नाम गावा डेन्जोंगपा है.

Google
3.मीनाक्षी शेषाद्री - हीरोइन मीनाक्षी शेषाद्री ने इस फिल्म गौरी की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के अलावा मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल ने फिल्म दामिनी, घायल, डकैत, इन्तेक़ाम में काम किया है. मीनाक्षी शेषाद्री के रियल लाइफ पार्टनर का नाम हरीश मैसूर है.

Google
4.सनी देओल - दोस्तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि काशी नाथ के किरदार में शानदार परफॉर्म करने वाले एक्टर सनी देओल को फिल्म घातक में बेहद पसंद किया गया था. सनी देओल ने इस फिल्म में देशी एक्शन से दर्शकों का दिल जीता था. सनी देओल ने साल 1984 में पूजा देओल से शादी की है.
दोस्तो आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी कमेंट करके कमेंट बॉक्स में हमे अपनी राय जरूर बताएं और पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को लाइक और दोस्तो के साथ शेयर करें और इस तरह की रोचक जानकारी पाते रहने के लिए हमे फॉलो करें।
मिलिए फिल्म घातक के 4 कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें मिलिए फिल्म घातक के 4 कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें Reviewed by Author on August 24, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.