ये है साउथ फिल्मों के सबसे अमीर अभिनेता , नंबर 2 है 900 करोड़ का मालिक

मनोरंजन से जुड़ी ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए फॉलो बटन को दबाएं और फॉलो करें इस लेख में, हम आपको साउथ फिल्मों के 5 ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में शुमार है।

Third party image reference
1 रजनीकांत - सुपरस्टार रजनीकांत जिन्हें दक्षिण भारत तमिलनाडु में भगवान की तरह पूजा जाता है, टॉलीवुड सिनेमा के सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक हैं। जिनकी फिल्में और अभिनय हमारे देश में नहीं बल्कि विदेशों में बहुत पसंद किए जाते हैं। आपको बता दें कि रजनीकांत 400 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

Third party image reference
2. अक्किनेनी नागार्जुन - 29 अगस्त 1959 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे, सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन साउथ न केवल फिल्मों में बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। जो 800 करोड़ की संपत्ति का एकमात्र मालिक है।

Third party image reference
3. अल्लू अर्जुन - मेगा स्टार अल्लू अर्जुन, जिन्होंने गंगोत्री से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, वह अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए सुर्खियों में हैं। अल्लू अर्जुन टॉलीवुड फिल्मों के सबसे ब्लॉकबस्टर अभिनेताओं में से एक है। जिसके पास लगभग 416 करोड़ की संपत्ति है।

Third party image reference
4. विजय - सुपर स्टार विजय एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत नलया थेरापू में मुख्य अभिनेता के रूप में की थी। 400 करोड़ के मालिक विजय ने कई बेहतरीन फिल्मों में साउथ की कुशी, नालया थेरापू, घिल्ली, थिरुपाची, आथी को कम किया है।

Third party image reference
5. जूनियर एनटीआर - वे एक्शन फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। एनटीआर ने 19 साल के फिल्मी करियर में 33 फिल्में दी हैं और दो राज्य नंदी पुरस्कार, दो फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ तेलुगु अभिनेता पुरस्कार और चार सिनेमा पुरस्कार प्राप्त किए हैं। आइए हम आपके साथ एनटीआर 383 करोड़ की संपत्ति साझा करते हैं।

आपको 5 अभिनेताओं में से कौन सा अभिनेता पसंद है? और आपको हमारी जानकारी कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
ये है साउथ फिल्मों के सबसे अमीर अभिनेता , नंबर 2 है 900 करोड़ का मालिक ये है साउथ फिल्मों के सबसे अमीर अभिनेता , नंबर 2 है 900 करोड़ का मालिक Reviewed by Author on August 24, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.